मोतियों वाली स्कर्ट..वन शोल्डर ब्लाउज टॉप..आदिवासी लुक में जैकलीन ने मचाया बवाल, हाथ में छड़ी लेकर दिए धाकड़ पोज

4/30/2023 1:58:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस कभी अपने काम तो कभी निजी विवादों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इसके साथ ही वह अपने लुक और फैशन स्टेटमैंट से भी लोगों का ध्यान खींचने में पीछे नहीं रहती। हाल ही में जैकलीन ने आदिवासी लुक में फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें शेयर करते ही इंटरनेट पर हलचल मच गई। एक्ट्रेस का ये फोटोशूट उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर उनके इस लुक पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


जैकलीन फर्नांडिस ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इस तस्वीरों में एक्ट्रेस को पहचानना ही मुश्किल हो रहा है। हालांकि, वह इस लुक में कतई बवाल लग रही हैं।

PunjabKesari

फोटोज में देखा जा सकता है कि जैकलीन ने व्हाइट मोतियों वाली शॉर्ट स्कर्ट के साथ मैरून, व्हाइट और रेड कलर का वन शोल्डर ब्लाउज टॉप पहना है।

PunjabKesari

 

उन्होंने ब्लाउज के साथ एक श्रग भी कैरी किया है। खुले बालों पर उन्होंने मैचिंग कलर की कैप लगा रही है।

PunjabKesari

 

पैरों में घुंघरू और सेम कलर की सैंडल से उन्होंने लुक को कंप्लीट किया है। हाथ में छड़ी लिए अपने आदिवासी लुक से जैकलीन लोगों का खूब दिल जीत रही हैं और कैमरे के सामने धाकड़ पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari

 


वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन को हाल ही में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ के एक गाने ‘दीवाने’ में एक स्पेशल अपीयरेंस में देखा गया था। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News