गर्मियों का मौसम आते ही जैकलीन ने बेजुबानों के लिए किया नेक काम, अपने हाथों से सड़कों पर भरकर रखे पानी के कटोरे

5/6/2023 5:20:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. गर्मियों का सीजन शुरू हो गया है। वही मौसम जिसमें तेज धूप और खूब प्यास लगती है। ऐसी भयंकर गर्मी में इंसान तो अपना बचाव कर ही लेते हैं, लेकिन बेजुबान पशु और पक्षी गर्मी और प्यास के कारण जल्दी मूर्छित हो जाते हैं। ऐसे में बेजुबानों के लिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने नेक कदम उठाया है। एक्ट्रेस हाल ही में गलियों में पानी के बड़े बर्तन भरकर रखती नजर आईं और लोगों को भी पक्षियों के लिए ऐसा करने की सलाह दी। जैकलीन का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''ये पानी के कटोरे आवारा जानवरों को इन कठिन गर्मी के महीनों में हाइड्रेट करने और ठंडा रहने में मदद करेंगे!! मैं ईमानदारी से उन सभी से अनुरोध करती हूं जो इन मिट्टी के कटोरे या यहां तक कि मिट्टी के कटोरे को अपने स्थानीय कुम्हारों से प्राप्त कर सकते हैं और उन्हें अपने घरों के बाहर रख सकते हैं! कृपया @jf.yolofoundation @thefelinefoundation को टैग करें ताकि हम आपके अद्भुत काम को दोबारा पोस्ट कर सकें और प्रचार कर सकें!!! मुझे मेरे मिट्टी के कटोरे @thefelinefoundation से मिले हैं इस अद्भुत पहल के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। पानी के कटोरे को स्थिर पानी से बचने और समुदाय के लिए ताजा और स्वच्छ रखने के लिए रोजाना रिफिल करने की जरूरत है!''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)


जैकलीन द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह अपने हाथों से पानी के कटोरे भरकर सड़क किनारे घर के बाहर रखती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

इस नेक काम को करते हुए उनके चेहरे पर एक अलग ही खुशी है। इस दौरान एक्ट्रेस का कैजुअल लुक देखने को मिल रहा है। फैंस एक्ट्रेस के इस नेक काम की खूब सराहना करते नजर आ रहे हैं और उनकी पोस्ट को जमकर लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस को आखिरी बार फिल्म सेल्फी में देखा गया था। हालांकि, उनकी ये फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं अब उनकी अपकमिंग मूवी फतेह और क्रैक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News