जैकलीन फर्नांडीज गांधी जयंती के मौके पर बीच क्लीनिंग अभियान में हुई शामिल, देखें तस्वीरें!

10/2/2021 2:16:17 PM

नई दिल्ली । गांधी जयंती और स्वच्छ भारत अभियान की चौथी वर्षगांठ के अवसर पर, जैकलिन फर्नांडीज ने योलो फाउंडेशन के तहत समुद्र तटों को साफ करने का मिशन शुरू किया है। 

जैकलीन, जिन्होंने 'काइंडनेस की कहानियों को बनाने और साझा करने' के लिए योलो फाउंडेशन की स्थापना की है, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मुंबई समुद्र तट की सफाई करने का अपना अनुभव साझा किया है और दूसरों को भी सुंदर और ग्रह को एक स्वच्छ स्थान बनाने का संकल्प लेने के लिए प्रेरित किया है। 

जैकी पोस्ट में लिखती हैं,"2 अक्टूबर, एक तारीख जो लाखों दिलों में अंकित है क्योंकि इस दिन मोहनदास करमचंद गांधी की जयंती होती है। आज, यह और भी खास है क्योंकि स्वच्छ भारत अभियान के 4 साल पूरे हो गए है। एक स्वच्छ शहर सबसे अच्छा उपहार है जो हम खुद को और अन्य नागरिकों को दें सकते हैं। इस दिन अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए, मैंने @jlyolofoundation और @beachplyindia से @kalambemalhar के साथ मीठी नदी के तट पर जाने का फैसला किया, यह समझने के लिए कि हम कैसे योगदान दे सकते हैं।

@beachplyindia हमारे शहर को साफ रखने के लिए अथक प्रयास कर रहा है। वे नियमित रूप से समुद्र तट की सफाई करते हैं जिसमें हम सभी भी वालंटियर कर सकते हैं !! आइए हम सब मिलकर इस खूबसूरत शहर, देश और ग्रह को बचाने का संकल्प लें ❤️" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

जैकलीन मानवता के प्रति अपनी दयालुता के लिए जानी जाती हैं।  हाल ही में वह सड़कों पर जरूरतमंदों की मदद करती नजर आई थीं। काम पर जाते समय, अभिनेत्री ने अपनी कार रोक कर, मदद का हाथ आगे बढ़ाते हुए एक जरूरतमंद व्यक्ति के साथ बातचीत की थी और इन तस्वीरों ने खूब प्रशंसा बटोरी थी। 

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, जैकलीन जिन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 55 मिलियन फॉलोअर्स का माइलस्टोन पार किया है, एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' में नज़र आई थीं। इसके अलावा, उनके पास 'किक 2', 'बच्चन पांडे', 'राम सेतु' जैसी बिग बजट फिल्में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News