साल 2022 के चंद दिनों बाद ही जैकलीन फर्नांडीज पर टूटा दुखों का पहाड़, बहरीन में रह रही मां किम को आया हार्ट अटैक

1/4/2022 2:26:13 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के लिए जहां साल 2021 एक बुरे सपने की तरह साबित हुआ। साल 2021 में वह सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले के चलते कानूनी पचड़े में फंसी रहीं। इतना ही नहीं इसके चलते वह क्रिसमिस पर विदेश में रह रहे अपने परिवार से मिलने भी नहीं जा सकी।

PunjabKesari

वहीं एक्ट्रेस के लिए साल 2022 की शुरुआत भी अच्छी नहीं दिख रही। नए साल की कुछ दिनों बाद ही जैकलीन पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन फर्नांडीज की मां किम फर्नांडीज को बहरीन में हार्ट अटैक आया है।

PunjabKesari

किम को स्ट्रोक के तुरंत बाद वहां अस्पताल ले जाया गया था। इस समय वह डाॅक्टर्स की निगरानी में हैं। परिवार वाले उनकी हेल्थ अपटेड का इंतजार कर रहे हैं। 

PunjabKesari

कहने की जरूरत नहीं है कि जैकलीन के लिए यह काफी मुश्किल समय है। अब देखना होगा कि ऐसे समय में ईडी जैकलीन को घर जाने देगा या नहीं ।

PunjabKesari

काम की बात करें जैकलीन फर्नांडीज जल्द ही अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा स्टारर 'राम सेतु', अक्षय और कृति सनोन के साथ 'बच्चन पांडे',रणवीर सिंह संग 'सर्कस' में दिखेंगी। इसके अलावा खबरें हैं कि  जैकलीन जॉन अब्राहम के साथ फिल्म अटैक में दिख सकती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News