स्टाइलिश लुक में मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट हुईं जैकलीन, मीडिया को देख यूं दिए पोज

3/17/2020 10:32:37 AM

मुंबई: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज बी-टाउन की सबसे स्टाइलिश और फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक मॉडल से लेकर फिल्मों में कैमियो रोल करने तक एक्ट्रेस का इंडस्ट्री में सफर एक रोलरकोस्टर की तरह ही हैं।

PunjabKesari

जैकलीन ने फिल्म 'अलादीन' से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उन्हें असल पहचान इमरान हाशमी की फिल्म मर्डर 2 से मिली थी। जैकलीन अब तक 'हाउसफुल', 'जुड़वा 2', 'किक' जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

 

एक्टिंग और डांसिग के सात-साथ जैकलीन फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में जैकलीन को एक्टर जैकी भगनानी के ऑफिस के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान किक एक्ट्रेस ब्लैक स्पैगिटी टाॅप के साथ ब्राउन प्लाजो पैंट और ब्लैक जैकेट में स्टाइलिश दिखीं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, हाई पोनी और ब्लैक शेड्स उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। इसके साथ उन्होंने ब्राउन पर्स कैरी किया था। फुटविअर की बात करें तो एक्ट्रेस ने ब्लैक हील्स पेयर किए थे। ऑफिस से बाहर आकर एक्ट्रेस ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस जैकलीन की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो जैकलीन हाल ही में बिग बाॅस 13 के फर्स्ट रनरअप आसिम रियाज के साथ म्यूजिक वीडियो 'मेरे अंगने में' नजर आईं थीं। यह साॅन्ग लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया। इसके अलावा खबरें हैं कि जैकलीन कार्तिक आर्यन के साथ किरिक पार्टी के रीमेक में नजर आएंगी। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News