आसिम के लिए राजकुमारी की तरह सजीं जैकलीन फर्नांडिस, सेट से ऐसी तस्वीरें आईं सामने

3/3/2020 9:04:54 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही आसिम रियाज के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। यह एक होली स्पेशल सॅान्ग होगा। गाने के बोल 'मेरे अंगने में' है, जो अमिताभ बच्चन की फिल्म 'लावारिस' के गाने का रिमिक्स है।

यह म्यूजिक वीडियो 7 मार्च को रिलीज होगा। हाल ही में शूटिंग सेट से जैकलीन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस गोल्डन और ब्लू कलर ब्लाउज के साथ पिंक साड़ी में दिख रही हैं। जैकलीन इस साड़ी में राजकुमारी की तरह दिख रही हैं।

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, मोतियों की माला, मांग टीका और कमर बंध से कंप्लीट किया है। हेयरस्टाइल की बात करें तो एक्ट्रेस ने बालों को ओपन रखा है। जैकलीन सेट पर स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं।

सामने आईं इन तस्वीरों में उनके साथ कुछ लड़कियां दिख रही हैं। जैकलीन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस कार्तिक आयर्न के साथ कन्नड़ फिल्म के रीमेक 'किरिक पार्टी' में दिखेंगी। जैकलीन सलमान खान के साथ फिल्म 'किक 2' के सीक्वेल में भी नजर आएंगी। इसके अलावा खबरें हैं कि वह जॉन अब्राहम के साथ अटैक फिल्म में दिख सकती हैं। 

Smita Sharma