Pics: साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं श्रीलंकाई ब्यूटी  जैकलीन, स्टोर लाॅन्च में यूं दिए पोज

11/20/2019 9:34:25 AM

मुंबई: श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन फर्नांडीज बाॅलीवुड की स्टनर एक्ट्रेस हैं। जैकलीन के चुलबुले नेचर और स्माइल का हर कोई दीवाना है। आए दिन जैकलीन की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती हैं।

हाल ही में एक बार फिर जैलकीन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में जैकलीन बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं। दरअसल, जैकलीन बीती रात डिजाइनर फाल्गुनी एंड शेन पीकॉक फ्लैगशिप के स्टोर लाॅन्च इवेंट में पहुंची।

ये इवेंट मुंबई के काला घोड़ा में था। जैलकीन की ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं। इस दौरान जैकलीन लाइट पिंक कलर की रफल साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। मिनिमल मेकअप, पिंक ग्लाॅस, स्लिवर ईयरिंग्स जैलकीन के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

इवेंट में जैलकीन ने डिजाइनर्स संग कई पोज दिए। जैलकीन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

काम की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस जल्द फिल्म 'ड्राइव' में नेटफिलिक्स पर हाल ही में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत है। फिल्म को फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया है।

इसके अलावा वह कार्तिक आयर्न के साथ कन्नड़ फिल्म के रीमेक 'किरिक पार्टी' में दिखेंगी। जैकलीन सलमान खान के साथ फिल्म 'किक 2' के सीक्वेल में भी नजर आएंगी। 

Smita Sharma