दीवाली स्पेशलः  बैकलेस ब्लाउज में जैकलीन ने दिखाईं शोख अदाएं, हर एक तस्वीर में लग रहीं बवाल

11/4/2021 1:35:06 PM

मुंबई: स्टाइलिश होने के लिए, फैशन की खास पहचान होनी बहुत जरुरी है। वहीं इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स भी हैं जो अपने आउटफिट चाहे फिर वो वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर लुक से फैंस को खींच लेते हैं। इन्हीं स्टार्स में से एक है श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस। एक्ट्रेस  जैकलीन फर्नांडिससोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

वह आए दिन अपने गॉर्जियस और बोल्ड तस्वीरों के जरिए से फैंस का दिल चुराती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर जैकलीन ने अपनी जबरदस्त लुक की तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाई है। एक्ट्रेस की ये लेटेस्ट तस्वीरों इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

लुक की बात करें तो जैकलीन रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने इस साड़ी लुक के साथ फुल स्लीव्स बैकलेस ब्लाउज कैरी किया है। मेकअप,हेयर हर चीज एकदम परफेक्ट है। बालों का बन बनाकर जैकलीन ने फूल लगाया है। जैकलीन  की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो जैकलीन फर्नांडीज को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'भूत पुलिस' में देखा गया है। इस फिल्म में वह सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर के साथ नजर आईं हैं।

Content Writer

Smita Sharma