शाॅर्ट कपड़ों में जैकलीन ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी, लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस का नजर आया मस्तमौला अंदाज

10/28/2020 1:48:14 PM

मुंबई: श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीज इंडस्ट्री खूबसूरत और बोल्ड हसीनाओं में से एक हैं। जैकलीन की स्माइल का तो हर कोई दीवाना है। अपने टाॅपलेस फोटोशूट से सुर्खियां बटोर चुकी जैकलीन ने हाल ही में एक बार फिर अपनी नई तस्वीरों से लोगों का दिल जीत लिया।

सामने आईं इन तस्वीरों में जैकलीन व्हाइट नाॅटेड क्राॅप टाॅप और ओरेंज शाॅर्ट में बोल्ड दिख रही हैं। डार्क मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

इन तस्वीरों में जैकलीन का मस्तमौला अंदाज देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस कभी बेड पर बैठ तो कभी बिस्तर पर लेट कर कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

फैंस जैकलीन इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

46 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने पर करवाया था टाॅपलेस फोटोशूट

 जैकलीन ने हाल ही में इंस्टा पर 46 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने पर टाॅपलेस फोटोशूट करवाया था।  तस्वीरों में जैकलीन  गुलाब के फूलों का गुलदस्ता लेकर कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज देती दिखीं थीं। 

अपकमिंग फिल्म की बात करें तो जैकलीन हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है। इसमें सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर जैसे सितारे भी काम कर रहे हैं। इसके अलावा जैकलीन फिल्म 'किक 2' में सलमान के साथ काम करेंगी। 

Smita Sharma