जैकलीन ने पहाडों में पवित्र गुफा के किए दर्शन, यूं दिखीं खुद में मगन

11/3/2019 5:57:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना जैकलीन फर्नांडीज अक्सर अपने अलग अंदाज से फैंस को अपडेट करती रहती हैं। एकट्रेस जैकलीन अपनी फिटनेस फ्रीक और लाजवाब फोटोज से फैंस को हमेशा खुश रखती हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस बिजी शैड्यूल के बावजुद भी खुद के लिए टाइम निकालना अच्छे से जानती है।


  
हाल ही में एक्ट्रेस की आध्यात्मिक रूप बेहद प्यारी तस्वीरें देखने मिल रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस धार्मिक बाबाजी की गुफा के दर्शन करती हुई खुद में मगन दिखाई दे रही हैं।
 
दरअसल, जैकलीन के एक बेस्ट फ्रेंड ने उन्हें 'ऑटोबायोग्राफी ऑफ ए योगी’ नाम एक बुक दी थी, जिसने एक्ट्रेस को आध्यात्मिक रूप से काफी प्रेरित किया। 


बता दें कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस अपकमिंग प्रोजेक्ट "मिसेज सीरियल किलर" की शूटिंग नैनीताल के एक सुंदर शहर में कर रही हथी, जहां उन्हें रानीखेत के शहर और धार्मिक बाबा जी की गुफा के दर्शन करने का मौका मिला। 


शूटिंग के साथ ही एक्ट्रेस बावा जी की पवित्र गुफा का दौरा करने के लिए बेहद उत्साहित थी। वहां जाने के लिए जैकलीन फ्रेंड की दी हुई बुक भी साथ ही ले गई थीं। पवित्र गुफा के  दर्शन करने के बाद एक्ट्रेस ने अपने अनुभव के बारे में बताया ,"जब मैं पहाड़ों में होती हूं तो मैं खुद को आध्यात्मिक रूप के बेहद करीब महसूस करती हूं। यहां थोड़ी देर के ध्यान में मुझे काफी सकारात्मक ऊर्जा मिली है।”

Smita Sharma