न्यूयॉर्क में जैकलीन फर्नांडिस ने फहराया भारत का झंडा, रेड साड़ी पहन बिखेरे जलवे

8/22/2023 2:12:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की वो अदाकारा हैं जो कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस वक्त इंडस्ट्री की ये खूबसूरत हसीना न्यूयॉर्क पहुंची हुई हैं, जहां उन्होंने भारत दिवस परेड में हिस्सा लिया और देश का तिरंगा फहराया। इस खास मौके की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।


 

शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जैकलीन फर्नांडिस ने ट्रेडिशनल लुक कैरी कर भारत दिवस परेड में हिस्सा लिया।

 

रेड कलर की साड़ी में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लगीं। इसके साथ उन्होंने कानों में ग्रीन कलर के इयररिंग्स पहने। माथे पर बिंदी और पोनी से लुक को कंप्लीट किया।

 

ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की ब्यूटी देखते ही बन रही थी। परेड में शामिल हुई जैकलीन ने पूरे जोश के साथ भारत का झंडा फहराया और हाथों से हार्ट बनाते हुए कैमरे के लिए पोज भी दिए। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने साड़ी में अपनी दिलकश अदाएं भी दिखाईं।

 

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए जैकलीन ने कैप्शन में लिखा- ''मुझे न्यूयॉर्क में 41वें भारत दिवस परेड का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद, यह सच में एक अभिभूत कर देने वाले क्षण था।'' सोशल मीडिया पर जैकलीन की ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं।


काम की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस को आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'राम सेतु' में देखा गया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।


 

Content Writer

suman prajapati