कोरोना काल:अब बेजुबां जानवरों की मदद के लिए आगे आईं जैकलीन,लॉकडाउन में अावारा जानवरों को खिलाया खाना

5/8/2021 12:54:15 PM

मुंबई:  श्रीलंकन ब्यूटी और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट्स को लेकर इंटरनट पर तहलका मचाते रहती हैं। लेकिन इस बार ह अपने नेक कामों को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। जैकलीन ने कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों की मदद की। उन्होंने हाल ही में YOLO (यू ओनली लिव वन्स) फाउंडेशन के साथ मिलकर 'रोटी बैंक'फाउंडेशन से हाथ मिलाया है, जिसके जरिए वह इस महीने एक लाख लोगों तक खाना पहुंचाएंगी।

PunjabKesari

वहीं अब जैकलीन ने  बेजुबां जानवरों की मदद में हाथ आगे बढ़ाया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह उन बेजुबानों की मदद करती नजर आ रही हैं, जो इंसानों की तरह बोल कर मांग नहीं सकते।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में जैकलीन फीलाइन फाउंडेशन का दौरा करती नजर आ रही हैं।  यह एक ऐसा एनजीओ है जहां सड़कों पर रहने वाले जानवरों की मदद की जाती है। इसी के साथ वह एनजीओ के कई वॉलंटियर्स से भी बातचीत करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों के साथ उन्होंने उन डॉक्टरों और वॉलंटियर्स की भी सराहना की है जो लगातार बेसहारा जानवरों को एक सुर्क्षित जगह पर रखकर उनकी देखभाल कर रहे हैं।

PunjabKesari

जैकलीन लोगों कऔर बेजुबां जानवरों को खाना खिलाने के अलावा फ्रंटलाइन वर्करों को भी मास्क और सैनिटाइजर बाटेंगी, जिसमें मुंबई पुलिस शामिल है जो महामारी के बीच लगातार काम कर रहे हैं। 

PunjabKesari
वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले उन्होंने अक्षय कुमार के साथ मिलकर फिल्म 'रामसेतु' की शूटिंग शुरू की थी। हालांकि, अक्षय के कोरोना संक्रमित होने के बाद शूटिंग कुछ वक्त के लिए टाल दी गई। इसके अलावा जैकलीन हाल ही में सलमान खान की फिल्म' राधे द मोस्ट वाॅन्डेट बाॅय' में आइटम नंबर करती नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News