''जेल में बैठकर मुझे धमकी दे रहा है'' जैकलीन फर्नांडिस ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दिल्ली पुलिस कमिश्नर से की शिकायत

2/13/2024 1:01:07 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।  जैकलीन फर्नांडिस का नाम कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ रहा है जिस वजह से वह कानूनी पचड़े में फंसे हुईं हैं। बीते दिनों ही ईडी ने कहा था कि जैकलीन सुकेश की 200 करोड़ की ठगी में बराबर की हिस्सेदार थीं।

PunjabKesari

 

इन सब दावों के बीच अब जैकलीन फर्नांडिस ने पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा के पास कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।एक्ट्रेस का दावा है कि जेल में रहने के बावजूद सुकेश उन्हें लगातार परेशान कर रहा है और धमकी दे रहा है। वह लगातर एक्ट्रेस को लेटर लिखकर अपनी भावनाएं बयां करते रहते हैं। अब इसी से परेशान होकर एक्ट्रेस नेशिकायत की है।

PunjabKesari

एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा को एक लेटर लिखा है। उन्होंने गवाह की सुरक्षा में सिस्टम की तरफ से विफलता पर भी चिंता जाहिर की है। ऑफिशियल ईमेल आईडी से की गई शिकायत में एक्ट्रेस ने पुलिस कमिश्नर से उनकी सुरक्षा के लिए फौरन कार्रवाई करने की मांग की है। एक्ट्रेस ने कहा कि वह भी एक जिम्मेदार नागरिक हैं लेकिन वह अभी ऐसे मामले में उलझी हुई हैं जिसके परिणाम उनके भविष्य पर बुरा पड़ेगा।

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस ने दावा किया कि उन्हें सुकेश जेल के अंदर से बैठकर परेशान कर रहा है। मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है और धमकी भी दे रहा है। वह नहीं जानती कि जेल के अंदर से उसे ऐसे कम्यूनिकेट करने का मौका कैसे मिल रहा है। पुलिस को इस मामले में गंभीरता से एक्शन लेना चाहिए। शिकायत में एक्ट्रेस ने उन न्यूजपेपर की तीन कटिंग भी अटैच की हैं जो दिसंबर, 2023 में पब्लिश हुए थे।

PunjabKesari

जैकलीन ने कहा कि उनकी सुरक्षा को खतरा है इसलिए इस मामले की जल्द से जल्द जांच शुरू की जाए। इसके साथ ही आईपीसी की धाराओं के तहत उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए क्योंकि उसका ऐसा करना न सिर्फ मुझे परेशान कर रहा रहा है बल्कि देश की कानून व्यवस्था और न्याय प्राणाली पर भी एक तरह का हमला है। एक्ट्रेस ने मांग की कि सुकेश के लिए उपलब्ध सभी कम्यूनिकेशन मीडिया की जांच की जाए और उसके गलत इस्तेमाल को रोकने के लिए कड़ा कदम उठाया जाए।


 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News