'चोगाड़ा' गाने पर 'गर्लगैंग' के साथ जैकलीन ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

10/3/2018 2:51:08 PM

मुंबई: बाॅलीवुड जैकलीन फर्नांडिस का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपनी फ्रेंड्स पूनम और प्रियंका के साथ सलमान के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी फिल्म ‘लवयात्री’ के गाने 'चोगाड़ा' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी ये वीडियोज शेयर की हैं। एक वीडियो में डांस करते करते जैकलीन अपनी एक दोस्त से टकरा जाती हैं जिससे उनके मुंह में चोट लग जाती हैं। लेकिन फिर भी जैक्लीन रुकती नहीं और एक और वीडियो बनाकर अपने डांस का हुनर दिखातीं हैं।

 

View this post on Instagram

Haha!! So our current obsession is #chogada here’s some #chogadawithlove literally the first and last takes with my girlies @poonamandpriyanka ❤️ which one did you like and how do you express your love?? Mine has always been through dance!! @aaysharma @warinahussain @skfilmsofficial all the best for #loveyatri #lovetakesover

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को 12 घंटों में साढ़े 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और साथ ही ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है। जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘ड्राइव’ में नज़र आएंगी। ‘ड्राइव’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इसके अलावा वह 'रेस 3' में नजर आ चुकीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News