Video: देर रात इस डिश को खाने से खुद को रोक नहीं पाई ये एक्ट्रेस, चेहरा छिपाकर पहुंची बाजार

5/27/2019 9:02:52 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों नैनताल में वेब फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में जैकलीन ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह अपने दोस्तों के साथ मोमोज खाने के लिए जाती दिख रही हैं। वीडियो में जैकलीन स्कार्फ से अपना फेस छिपाए दिख रही हैं और फ्रेंड्स के साथ नैनीताल के मार्केट में घूम रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A little MoMo adventure in Nainital 🥰🥰 with these cuties!! #postshootmuchies

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on May 24, 2019 at 9:04am PDT

दरअसल, बाजार में टूरिस्ट की काफी भीड़ बनी हुई है। ऐसे में जैकलीन को कोई पहचाने ना, इसलिए उन्होंने अपना चेहरा ही ढक लिया। इस वीडियो के साथ जैकलीन ने कैप्शन में लिखा- तिब्बती बाजार में मोमो... 'ए लिटिल मोमो एडवेंचर इन नैनीताल'।  जैकलीन के वीडियो व फोटो को सवा लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने वीडियो देखने के बाद कमेंट करते हुए लिखा-'यह मेरा फेवरिट स्पॉट है, मोमो, नूडल्स मेरे लिए भी लाना।'

 

 

उर्वशी ने आगे लिखा-'सोनू फास्ट फूड, अपनी शॉप मुंबई में भी खोलें, तब हम उसे अपना अड्डा बनाएंगे।'

 

काम की बात करें तो जैकलीन जल्द ही  फिल्म 'ड्राइव' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ  सुशांत सिंह राजपूत हैं। इस फिल्म की रिलीज कई बार से टल रही हैं। हालांकि हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार फिर इसकी रिलीज टल गई है। इसके अलावा जैकलीन अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बन रहे 'आखें' के भी नजर आएंगी। 


 

Smita Sharma