समंदर किनारे जैकलीन ने फ्रेंड्स संग सेलीब्रेट किया बर्थ-डे, रेत में मस्ती करती दिखीं

8/11/2019 11:03:56 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस आज अपना 34 वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही हैं। जैकलीन के लिए उनका ये बर्थडे काफी खास रहा। उन्होंने अपना जन्मदिन इस बार श्रीलंका में अपने कुछ दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया। दरअसल, जैकलीन यहां एक फोटोशूट के लिए आईं हैं। बीती रात उन्होंने अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की।

रात को ही उनके दोस्तों ने उनके लिए सरप्राइज पार्टी का प्लान किया और उससे पहले समंदर किनारे सभी दोस्तों ने मिलकर खूब धमाचौकड़ी की। तस्वीरों में जैकलीन ब्लू कलर की मोनोकिनी में श्रीलंका के समंदर किनारे जमकर मस्ती कर रही हैं।

जैकलीन रेत में बच्चों की तरह मस्ती कर रही हैं। तस्वीरों में जैकलीन की खूबसूरती देखते ही बन रही है। जिस तरह से वह अपने नैनों से तीर चला रही है, उससे साफ है कि लोगों के दिलों पर छूरियां तो चल ही जाएंगी। फैंस जैलकीन की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। जैकलीन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि जैकलीन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म आलाद्दीन से की थी। उन्होंने अब तक कई हिट फिल्में दी लेकिन फिल्मों में आने से पहले और मॉडलिंग की दुनिया में छाने से भी पहले जैकलीन, एक टीवी रिपोर्टर थी। मास कम्यूनिकेशन में ग्रेजुएशन के बाद वो श्रीलंका में कुछ समय के लिए बतौर टीवी रिपोर्टर के रूप में भी काम कर चुकी हैं। ऐसे में मॉडलिंग में दिलचस्पी होने के बाद उन्होंने साल 2006 में मिस श्रीलंका यूनिवर्स का खिताब भी अपने नाम कर लिया।

काम की बात करें तो खबरें हैं जैकलीन 1982 की क्लासिक हिट 'अर्थ' के रीमेक में दिखेंगीं। फिल्म में उनके अलावा इमरान हाशमी स्वरा भास्कर लीड रोल प्ले करेंगी।इसके अलावा वह  सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'ड्राइव' में नजर आएंगी। 

 

View this post on Instagram

My Happy place with my happy people!🥰 #thetravelankas 🦁

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

Smita Sharma