जैकलीन फर्नांडीज जिंदल पब्लिक स्कूल के वार्षिक दिवस समारोह में हुईं शामिल

1/22/2023 11:41:26 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जिंदल पब्लिक स्कूल, द्वारका ने स्कूल परिसर में एक भव्य वार्षिक दिवस समारोह का आयोजन किया। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री शिवांगी जोशी विशेष अतिथि के रूप में अन्य प्रमुख उपस्थित लोगों के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुईं। 5000 से अधिक लोगों ने एक साथ एकत्रित होकर इस कार्यक्रम को सफल बनाया।

प्रमुख उपस्थित लोगों और दर्शकों को संबोधित करते हुए स्कूल के अध्यक्ष प्रतीक जिंदल ने कहा, “हम 2 साल के लंबे अंतराल के बाद अपने वार्षिक दिवस समारोह का आयोजन कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य हमारे छात्रों को एक समूह गतिविधि में शामिल करना है जो टीम भावना और एकता को बढ़ावा देता है। हम जैकलीन फर्नांडीज और शिवांगी जोशी का हमारे विशेष अतिथि के रूप में स्वागत करते हुए और हमारे कार्यक्रम में इतनी ऊर्जा लाने के सहृदय आभार व्यक्त करते हैं। "

आयोजन को आगे बढ़ाते हुए स्कूल के 3 से 12वीं कक्षा के छात्रों ने अपनी उत्कृष्ट प्रतिभा का प्रदर्शन किया और दर्शकों का दिल जीत लिया। जैकलीन फर्नांडीज और शिवांगी जोशी भी दर्शकों की मांग पर एक छात्र समूह के प्रदर्शन में शामिल हुईं।

दर्शकों को संबोधित करते हुए अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने कहा, “छात्रों के साथ इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में भाग लेने के लिए यहां आना मेरे लिए बहुत खुशी और सम्मान की बात है। मैं प्यारे छात्रों और शिक्षकों के साथ इस मंच को आगे ले जाने के लिए जिंदल पब्लिक स्कूल के अध्यक्ष श्री प्रतीक जिंदल को धन्यवाद देना चाहती हूं। पढ़ाई लिखाई के साथ-साथ, मेरा मानना ​​है कि बच्चे के समग्र विकास के लिए को करीकुलर एक्टिविटीज  हमेशा महत्वपूर्ण होती हैं। जिंदल पब्लिक स्कूल के सभी छात्रों को शुभकामनाएं, और मुझे उम्मीद है कि भविष्य में इस तरह के और कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।"

स्टूडेंट्स को मोटिवेट और चीयर करने के लिए टीवी एक्ट्रेस शिवानी जोशी ने एक मोटिवेशन स्पीच भी शेयर किया। उन्होंने कहा, "इस तरह के आयोजन बच्चों को जीवन में अपने लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं की कल्पना करने में मदद करते हैं। मैं इस शानदार शाम का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। ये प्यारे बच्चे मुझे मेरे स्कूल के दिनों की याद दिलाते हैं ।

अध्यक्ष प्रतीक जिंदल ने धन्यवाद प्रस्ताव के साथ कार्यक्रम का समापन किया और कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विशिष्ट अतिथियों और दर्शकों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने दर्शकों से वादा किया कि आने वाले दिनों में स्कूल निश्चित रूप से कई सांस्कृतिक और विशेष कार्यक्रम आयोजित करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News