जैकलीन फर्नांडीज Oscars में साउथ एशियन एक्सीलेंस इवेंट में हुई शामिल

3/13/2023 12:50:39 PM

नई दिल्ली। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने हाल ही में अपनी इंटरनेशनल फिल्म 'टेल इट लाइक ए वुमन' के लिए एनुअल लॉस एंजिल्स फेस्टिवल्स ऑफ़ फिल्म, फैशन और आर्ट में 'वुमन ऑफ एक्सीलेंस' के रूप में अवॉर्ड अपने नाम करने के लिए यूएसए के लिए उड़ान भरी थी। उनकी फिल्म के गाने 'अपलॉस' को भी इस साल ऑस्कर के लिए नॉमिनेट  किया गया था, जिसका उन्होंने लॉस एंजिल्स में जश्न मनाया, इतना ही नहीं उन्होंने प्रियंका चोपड़ा जोनस द्वारा आयोजित ऑस्कर में साउथ एशियन एक्सीलेंस के इवेंट  में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराइ।

 

इसे अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर करते हुए उन्होंने मलाला यूसुफजई, प्रीति जिंटा, प्रियंका चोपड़ा, फाल्गुनी और शेन जैसे कई और साउथ एशिया के दिग्गजों के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं। इस दौरान जैकलीन एथनिक लुक में नजर आई। उन्होंने पर्पल साड़ी और बिंदी में अपनी खूबसूरत की जलवे बिखेरे। जैकलीन ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "❤️ ऑस्कर में साउथ एशियन एक्सीलेंस!! ❤️❤️ इस शानदार आयोजन के लिए @priyankachopra को धन्यवाद। कभी भी मैं ऑस्कर में प्रतिनिधित्व करने वाले सभी अमेजिंग साउथ एशियन आर्टिस्ट्स से इतनी प्रेरित नहीं हुई हूं। सभी नॉमिनीज को शुभकामनाएं। शाइन ब्राइट!!"

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

 

 

उन्होंने आज सुबह अपनी अपकमिंग फिल्म फतेह से भी अपना लुक शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने को-स्टार सोनू सूद के साथ क्लैपबोर्ड पकड़े हुए शूटिंग शुरू होने की घोषणा की। इस तस्वीर में जैकलीन लूजली टाइड हेयर और लूज टी-शर्ट में थी। उन्होंने क्लैपबोर्ड भी पकड़ा हुया था जिस पर फतेह लिखा था। उन्होंने लिखा, "मेरे अगले मिशन पर, # फतेह 💪🏻
शूटिंग आज से शुरू हो रही है!"

 

ऐसे में जहां जैकलीन अपनी फिल्म 'टेल इट लाइक अ वुमन' और ग्लोबल लेवल पर अपनी उपलब्धियों का जश्न मना रही हैं, वहीं वह अपने काम में भी सुपर बिजी है क्योंकि वह 'फतेह' और 'क्रैक' में नजर आने वाली हैं, जबकि उनका हालिया गाना 'दीवाने' ' म्यूजिकल चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News