ईडी ऑफिस पहुंची जैकलीन फर्नांडिस, सुकेश चंद्रशेखर मामले में हुई पूछताछ

6/27/2022 4:02:10 PM

मुंबई. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस काफी समय से मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा था और उनकी कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। जैकलीन को सोमवार को ईडी ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले से जुड़े मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए ईडी के सामने पेश हुई। इससे पहले भी एक्ट्रेस से इस मामले में दो-तीन बार पूछताछ की जा चुकी है। वहीं अब चंद्रशेखर के साथ उनकी कथित दोस्ती के सामने आने के बाद उनका बयान दर्ज किया जा रहा है।

PunjabKesari
बता दें ठग सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली करने के आरोप लगे हैं। जब इस मामले की जांच की गई तो खुलासा हुआ कि सुकेश ने जैकलीन को महंगे गिफ्ट दिए थे। ईडी ने जैकलीन पर कार्रवाई करते हुए उनकी 7 करोड़ रुपये की संपत्ति भी कब्जे में ले ली। चार्जशीट में इस बात का भी खुलासा हुआ था कि सुकेश चंद्रशेखर की एक सहयोगी पिंकी ईरानी ने सुकेश की मुलाकात जैकलीन से करवाई थी। सुकेश ने पिंकी ईरानी की मदद से ही जैकलीन तक महंगे गिफ्ट पहुंचाए थे।

PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। सुकेश ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल की थी, जिसमें उसने तिहाड़ जेल में अपनी जान को खतरा होने का दावा करते हुए दिल्ली के बाहर किसी जेल में शिफ्ट करने की मांग की थी। सुकेश 23 मई से भूख हड़ताल पर है और उसकी मांग है कि जेल नियमों के विरुद्ध जाकर उसे महीने में दो बार से ज्यादा उसकी पत्नि लीना मारिया पॉल में मिलने दिया जाए। सुकेश की पत्नी लीना भी तेहाड़ जेल में ही बंद है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News