सुकेश के साथ रोमांटिक तस्वीर वायरल होने पर जैकलीन की अपील, बोलीं- मैं इस समय जीवन के बुरे दौर से गुजर रही हूं, ऐसा न करें

1/9/2022 11:51:01 AM

मुंबई. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस काफी समय से ठग सुकेश चंद्रशेखर केस को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई है। खबरें थी कि एक्ट्रेस सुकेश के साथ रिलेशनशिप में थी। सुकेश पर आरोप है कि उन्होंने सवा दो सौ करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग की है। इतना ही नहीं सुकेश पर आरोप है कि उन्होंने जैकलीन फर्नांडिस पर करोड़ों रुपए लुटाए हैं। इसमें 56 लाख का घोड़ा, लाखों रुपए की ज्वैलरी की शॉपिंग और महंगी गाड़ियां गिफ्ट में दी। सुकेश के साथ जैकलीन की कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी सामनें आईं थी। बीते दिन एक्ट्रेस की सुकेश के साथ एक और रोमांटिक तस्वीर सामने आई है जो तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में सुकेश जैकलीन को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपील की है कि वो उनकी प्राइवेट तस्वीर को शेयर न करें। 

जैकलीन ने लिखा- 'इस देश के लोगों ने मुझे बहुत ज्यादा प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मेरे मीडिया के मित्र भी शामिल है। जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं इस समय अपने जीवन के बुरे दौर से गुजर रही हूं लेकिन मुझे लगता है मेरे दोस्त और फ्रेंड मुझे इससे निकाल लेंगे। मैं बहुत विश्वास से मीडिया से निवेदन करती हूं कि वह मेरी व्यक्तिगत तस्वीरें ना वायरल करें। ऐसा आप अपने करीबियों के साथ नहीं करेंगे। मुझे लगता है आप ऐसा मेरे साथ भी नहीं करेंगे। मैं विश्वास रखती हूं कि न्याय होगा, धन्यवाद।' जैकलीन की ये पोस्ट खूब वायरल हो रही है।


बता दें जैकलीन इस बात से इनकार कर चुकी हैं कि वह सुकेश को डेट कर रही थीं। कहा जा रहा है कि ये तस्वीर साल 2021 के अप्रैल से जून के बीच की है, जब सुकेश अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आया था और दोनों की 4 बार चेन्नई में मुलाकात हुई थी। इस समय सुकेश जेल में बंद है। जैकलीन के अलावा नोरा फतेही, श्रद्धा कपूर और शिल्पा शेट्टी का नाम भी सामने आया था। 

Content Writer

Parminder Kaur