एयरपोर्ट पर छाया जैकलीन का बिंदास लुक, स्टाइलिश अंदाज में परिणीती ने यूं दिए पोज

2/6/2020 3:36:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन एक्ट्रेसेस हमेशा अपने लुक को लेकर सुर्खयों में बनी रहती हैं, फिर वो कैजुअल आउटिंग हो या पार्टी लुक। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेसेस की स्पॉटड तस्वीरों को खूब लाइक किया जाता है, क्योंकि इस दौरान एक्ट्रेसेस कैजुअल लुक में भी खूब इम्प्रेस करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और परणिती चोपड़ा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस उन्हें धड्ड़ले से लाइक कर रहे हैं। 


लुक की बात करें तो इस दौरान जैकलीन क्रॉप टॉप के ऊपर ओपन ब्लैक जैकेट और ब्लैक जीन्स में अपने लुक को स्टाइलिश बना रही हैं।

इस लुक को एक्ट्रेस ने न्यूड कलर की सैंडल के साथ कम्पलीट किया हुआ है। चेहरे पर गॉग्लस और हाई पोनी एक्ट्रेस जैक के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस फैंस को इम्प्रेस करने में बखूबी कामयाब हो रही हैं। 

दूसरी और परिणीति चोपड़ा का लुक भी बेहद कमाल का लग रहा है। लुक की बात करें तो इस दौरान परिणीति ने प्रिंटेड टॉप और ब्लू डेनिम को लॉन्ग ओपन कोट के साथ ड्रेस-अप किया हुआ है।

चेहरे पर राउंड शेप गॉग्लस और रेड लिपस्टिक और हाई पोनी एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Edited By

suman prajapati