जैकलीन फर्नांडीज और मिशेल मोरोन का बहुप्रतीक्षित गाना "मुड़ मुड़ के" हुआ रिलीज

2/12/2022 12:38:51 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जैकलीन और मिशेल का वीडियो जब से सामने आया है, इसने इंटरनेट पर काफ़ी हलचल पैदा कर दी है और प्रशंसक बेसब्री से गाना रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे थे।

मिशेल मोरोन ने भारत में "मुड़ मुड़ के" के साथ डेब्यू किया है। यह एक फुल ऑन पेप्पी पार्टी नंबर है जहां जैकलीन गैंगस्टर को पकड़ने में पुलिस की मदद करती है जो मिशेल द्वारा अभिनीत है। दोनों साथ में काफी हॉट लग रहे हैं और इनकी केमेस्ट्री पर्दे पर आग लगा रही है। बेशक, जैकलीन के डांस मूव्स हमेशा की तरह बेहद ग्रेसफुल हैं।

जैकलीन ने अपने सोशल मीडिया पर गाने के रिलीज की घोषणा की है और लिखती हैं,"Finally it's here!  #MudMudKe official music video with @iammichelemorroneofficial out now on @desimusicfactory official YouTube channel check out the crazy video and let me know your favourite part in the comments section" .

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

गाने को टोनी और नेहा कक्कड़ ने गाया है। जैकलीन फर्नांडीज के पास बहुत सारे प्रोजेक्ट हैं, उनकी अगले महीने अटैक और बच्चन पांडे जैसी दो बड़ी रिलीज़ हैं। इसके अलावा वह पहले ही सर्कस और राम सेतु की शूटिंग कर चुकी हैं।  अब, रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह जल्द ही एएल विजय फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News