रिलीज हुआ जैकलीन और बादशाह का सॉन्ग 'पानी-पानी', एक्ट्रेस के बंजारा लुक ने बनाया फैंस को दीवाना

6/10/2021 5:34:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस बीते कई दिनों से अपने अपकमिंग सॉन्ग 'पानी पानी' की रिलीज को लेकर चर्चा में थे। लेकिन अब उनके फैंस का ये इंतजार खत्म हो गया है। एक्ट्रेस और रैपर बादशाह का नया गाना 'पानी पानी' रिलीज हो गया है, जो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है।
'पानी-पानी' गाने को सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। वहीं इस गाने के लिरिक्स बादशाह और आस्था ने लिखे हैं। इस वीडियो सॉन्ग में कोरियोग्राफी पियुष भगत और शाजिया सामजी ने की है। इस गाने को बादशाह के साथ आस्था गिल ने भी अपनी आवाज दी है। म्यूजिक वीडियो में जैकलीन और बादशाह की केमिस्ट्री देखने लायक है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैकलीन फर्नांडीस बंजारा लुक में नजर आ रही हैं।
सॉन्ग को लेकर जैकलीन ने कहा, “जब बादशाह ने मेरे पास 'पानी पानी' के लिए संपर्क किया, तो मैंने तुरंत हां कह दिया क्योंकि मुझे यकीन था कि यह ट्रैक धमाकेदार होने वाला है। हमने एक बेहद आश्चर्यजनक रेगिस्तानी दृश्य के बीच शूटिंग की और नतीजा एक शानदार संगीत वीडियो है।”
वहीं बादशाह ने कहा, “ ‘पानी पानी' बनाने और इसे शूट करने की प्रक्रिया एक सुंदर यात्रा थी। जब आस्था (गिल) और मैंने गाना रिकॉर्ड किया, तो हम जानते थे कि हमारे हाथ में कुछ अनोखा है और मैं केवल जैकलीन को इसका हिस्सा बनाना चाहता था।’’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News