सिंपल सूट में क्लिनिक के बाहर दिखीं जैकलीन, लेटेस्ट तस्वीरों में पहचान पाना होगा मुश्किल

8/23/2019 6:15:56 PM

मुंबई: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल लुक में वह एक दम परफेक्ट लगती हैं। उनको अक्सर बेहतरीन आउटफिट्स कैरी किए हुए देखा जाता है। उनका लुक सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरता है। 

हाल ही में एक बार फिर जैकलीन अपना इलाज करवाने मुंबई के बांद्रा में पहुंची। उनको क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया। क्लिनिक के बाह जैकलीन ऑरेंज और गोल्डन कलर के सिंपल सूट में नजर आईं।

सूट के साथ लाइट मेकअप, गोल्डन स्लीपर्स और ब्लैक शेड्स उनके लुक को कम्पलीट किया। गाड़ी से उतरते हुए जैकलीन काफी सुस्त और थकी हुई नजर आ रही हैं।

हालांकि, कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर्स को देख हाथ हिलाकर हाय बोला। कुछ तस्वीरों में जैकलीन खिलखिलाकर हंसते हुए नजर आ रही हैं। उनकी क्लीनिक के बाहर इस अंदाज में तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि जैकलीन का स्टाइल स्टेटमेंट काफी अलग होता है। उनके फैंस उनके लुक और स्टाइल को काफी करीब से फॉलो करते हैं। यही कारण है कि जैकलीन भी अलग-अलग मौकों पर डिफरेंट लुक में नजर आती हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन जल्द ही तरुण मनसुखानी की फिल्म 'ड्राइव' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं। खबरें हैं कि वो कार्तिक आर्यन के साथ में भी 'चश्मे बद्दूर' में भी दिखेंगी।



 

Neha