सलमान के भांजे संग जैकलीन फर्नांडिस की मस्ती, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

4/8/2020 12:05:51 PM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स इन दिनों सोशल साइट पर काफी एक्टिव हैं। स्टार्स आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। ये स्टार्स अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में आ ही जाती हैं। वहीं कोरोना वायरस की वजह से ये स्टार्स अपने घरों में कैद हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। हाल ही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का एक वीडियो सामने आया है।

PunjabKesari

इस वीडियो में वह सलमान खान के भांजे आहिल शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में जैकलीन अहिल के साथ लिविंग एरिया में बैठकर आइसक्रीम खा रही हैं तो वहीं आहिल ओरियो बिस्कुट खा रहे हैं।

PunjabKesari

इसके बाद जैकलीन बिल्ली की आवाज निकालती हैं और ये देख आहिल खुश हो जाते हैं और हंसते हुए अपना ओरियो बिस्कुट एंजॉय करने लगते हैं। वीडियो में जैकलीन और आहिल की कैमिस्ट्री बेहद ही क्यूट लग रही हैं। फैंस इन दोंनों की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। ये वीडियो सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि सलमान इस समय अपने पूरे परिवार के साथ पनवेल वाले फार्महाउस में हैं। ये वीडियो भी वहीं की है। जैकलीन भी इस समय सलमान के साथ उनके पनवेल वाले फार्महाउस पर ही हैं। बीते दिनों आहिल का जन्मदिन भी इसी फार्महाउस पर मनाया गया था। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

 

View this post on Instagram

Little Ahil with cutie #jacquelinefernandez @rohitsaraiyaofficial

A post shared by Rohitsaraiya (@rohitsaraiyaofficial) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News