जैकलीन फर्नांडिस की टीम पर कोरोना का हमला, शूटिंग से पहले स्टाफ के सदस्यों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

9/3/2020 10:50:48 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोनावायरस जैसे भयानक महामारी दुनियाभर में अपनी पकड़ मजबूत बनाए बैठी है और आए दिन लोगों को अपना शिकार बनाती है। भारद देश में भी कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही हैं। बॉलीवुड और टीवी जगत के सितारों पर भी कोरोना का बड़ा असर देखने को मिला है। अब हाल ही में खबर आई है कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के दो टीम मेंम्बर कोरोना पोजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी जैकलीन ने खुद सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ शेयर की है।

PunjabKesari


जैकलीन ने अपनी इंस्टाग्रास स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ' हैलो एवरीवन, हम न्यू नॉर्मल में एक ब्रांड के लिए शूट करने वाले थे। ऐसे में एहतियात के तौर पर क्रू के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट किया गया। मैं आपको बताना चाहूंती हूं कि दुर्भाग्य से क्रू के दो लोग कोविड 19 पॉजिटिव मिले हैं। हमने लोगों की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए शूटिंग रोक दी है। दोनों संक्रमित सदस्य सेल्फ आइसोलेशन में हैं और उनका इलाज किया जा रहा है। टीम के बाकी सदस्यों और मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। हम सभी जरूरी नियमों का पालन कर रहे हैं और सावधानी बरत रहे हैं।''

PunjabKesari

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बीएमसी अधिकारियों का भी शुक्रिया अदा किया है। 

PunjabKesari


काम की बात करें तो जैकलीन को आखिरी बार नैटफ्लीक्स फिल्म ड्राइव और मिस्ट्रेस  सीरियल किलर में देखा गया था। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म अटैक है। इस फिल्म में जैकलीन के अलावा रकुलप्रीत सिंह और जॉन अब्राहिम भी अहम किरदार में नजर आएंगे। 

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News