जैकलीन ने अपने हॉलीवुड गाने ''अपलॉज'' को ऑस्कर्स में नॉमिनेशन मिलने पर जाहिर की खुशी

1/25/2023 3:58:58 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों ऑस्कर का फीवर लोगों के सिर चढ़ा हुआ है और भारत के पास जश्न मनाने की एक नहीं बल्कि दो वजह हैं। जबकि भारतीय ब्लॉकबस्टर आरआरआर 'बेस्ट ओरिजनल सॉंग' कैटेगरी में कॉम्पिटीट कर रही है, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की हॉलीवुड फिल्म 'टेल इट लाइक अ वुमन' को भी सेम कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है।

13 ऑस्कर नॉमिनेशन्स हासिल करने वाले गायक डायने वॉरेन द्वारा 'अपलॉज' नाम का यह  गीत लिखा गया हैं और यह स्ट्रेंथ और एंपावरमेंट का संदेश फैलाता है।

आरआरआर के नाटू नाटू और टेल इट लाइक अ वुमन के अपलॉज के अलावा जिन बाकी गानों को नामांकित किया गया है उनमें दिस इज़ ए लाइफ (ईईएएओ), होल्ड माय हैंड (टॉप गन: मेवरिक) और लिफ्ट मी अप (ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर) शामिल हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

ऑस्कर नामांकन से उत्साहित जैकलीन ने कहा, "मुझे टेल इट लाइक ए वुमन की पूरी टीम और विशेष रूप से डायने और सोफिया पर बहुत गर्व है, जिन्होंने अपलॉज के साथ ऐसा जादुई म्यूजिक तैयार किया। इस फिल्म को करने का मेरा पूरा अनुभव बहुत मैजिकल था। इस ऑस्कर नामांकन के साथ जुड़ना बहुत खास है, मैं इसे एक्प्रेस नहीं कर सकती क्योंकि यह बहुत अभिभूत करने वाला है और मैं अकादमी पुरस्कारों के लिए पूरी टीम को शुभकामनाएं देती हूं।"

जैकलीन ने सोशल मीडिया पर भी अपनी खुशी और एक्साइटमेंट शेयर की है। टेल इट लाइक ए वुमन दुनिया भर की आठ महिला निर्देशकों द्वारा बनाई गई फिल्मों का संकलन है। मार्गेरिटा बाय, ईवा लोंगोरिया, कारा डेलेविंगने, ऐनी वतनबे, जेनिफर हडसन, मार्सिया गे हार्डन और जैकलीन फर्नांडीज फिल्म में कलाकारों की टुकड़ी में शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News