डॉगी संग एयरपोर्ट पहुंची सोनाली सहगल, ऑल ब्लैक वियर में छाया जैकलीन का बिंदास लुक

12/15/2019 4:08:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एयरपोर्ट हो या कैजुअल आउटिंग एक्ट्रेसेस हमेशा अपने लुक को टॉप में रखती हैं और अपने लुक को लेकर न चाहते हुए भी सुर्खियों में आ ही जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और सोनाली सहगल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों अपने-अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आ रही हैं।

लुक की बात करें तो इस दौरान जैकलीन ऑल ब्लैक वियर में गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने ब्लैक जैकेट, ब्लैक जीन्स और ब्लैक बूट्स से अपने लुक को ड्रेस-अप किया हुआ है।

ओपन हेयर्स और चेहरे पर रेड गॉग्लस लगाए जैकलीन किसी खूबसूरत बला से कम दिखाई नही दे रहीं।


दूसरी ओर एक्ट्रेस सोनाली सहगिल का लुक भी देखते ही बन रहा है। एयरपोर्ट पर सोनाली प्रिंटेड शर्ट और डेनिम मिनी शॉर्ट्स में अपनी बोल्डनेस फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए सोनाली अपने डॉग के साथ नजर आ रही है।

काम की बात करें तो इन दिनों जैकलीन लक्षय राज आनंद की फिल्म 'अटैक' की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म में एक्ट्रेस जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी।

वहीं एक्ट्रेस सोनाली सहगल जल्द ही फिल्म 'जय मम्मी दी' में अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस सनी सिंह के साथ सक्रीन शेयर करेंगी। फिल्म अगले साल 17 जनवरी को रिलीज होगी।  
 

Smita Sharma