'मुस्कुराएगा इंडिया' के लिए जैकी भगनानी ने जीता 'दादा साहेब फाल्के' अवॉर्ड

2/22/2021 3:21:28 PM

नई दिल्ली। जैकी भगनानी राष्ट्र के सबसे कम उम्र के निर्माता हैं और उन्होंने हाल ही में एक ओर प्रतिष्ठित पुरस्कार से हमें गौरवान्वित कर दिया है। जैकी भगनानी को देश के नाम अपने गीत 'मुस्कुराएगा इंडिया' के लिए मनोरंजन के सर्वोच्च पुरस्कारों में से एक, दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। 

 

मुस्कुराएगा इंडिया' के लिए Jackky Bhagnani ने जीता 'दादा साहेब फाल्के' अवार्ड
इस सम्मान के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए, जैकी भगनानी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। इसे शेयर करते हुए जैकी ने अक्षय कुमार सहित सभी कलाकारों का तहे दिव से शुक्रिया अदा भी किया है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

 

इस ट्रैक को 6 अप्रैल, 2020 में रिलीज किया गया था। सभी के प्रयासों से प्रेरित, हमारे पसंदीदा सितारों द्वारा अपने-अपने घरों से स्वयं शूट किया गया यह वीडियो मुश्किल के इस समय में उम्मीद की किरण देते हुए एक परफेक्ट एंथम है। इस पहल ने भारत के लोगों की ऊर्जा को सकारात्मकता से भर दिया है, जिसमें नेक काम के लिए संपूर्ण फिल्म बिरादरी एक साथ नजर आ रही है। 

 

इस बारे में बात करते हुए, जैकी भगनानी कहते हैं, 'मैं अपने सभी बिरादरी के दोस्तों का बहुत ऋणी हूं जो एक साथ आए हैं और गीत बनाने में हमारी मदद की है। यह देखकर खुशी हुई कि मेरी ही तरह, बाकी सभी लोग भी आशा की भावना पैदा करने के लिए कुछ करना चाहते थे। सभी ने होम क्वारंटाइन के बीच अपना वीडियो शूट करने का प्रयास किया। फिल्म बिरादरी से तालुख रखने के नाते, हम फिल्मों, मनोरंजन और संगीत के माध्यम से अपनी रोजी-रोटी कमाते हैं। कलाकार के रूप में, मुझे लगता है कि जागरूकता बढ़ाने और समाज में योगदान देने के लिए हम इसी तरह अपनी कला का सबसे अच्छा उपयोग कर सकते थे। सबसे महत्वपूर्ण बात, यह एकजुट होने का समय है।'

 

 

जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल जेजस्ट म्यूजिक द्वारा क्यूरेट किया गया और प्रतिभाशाली विशाल मिश्रा की आवाज में 'मुस्कुराएगा इंडिया' कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जूझ रही भारत की एकजुटता की भावना का प्रतीक है। 'मुस्कुराएगा इंडिया' कौशल किशोर द्वारा लिखत सार्थक गीत है। गाने को अक्षय कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स और जैकी भगनानी द्वारा प्रस्तुत किया गया है।


Content Writer

Chandan


Recommended News