निर्माता जैकी भगनानी के साथ टाइगर श्रॉफ और रेमो डिसूजा स्टूडियो में आये नजर

6/19/2021 12:24:59 PM

नई दिल्ली। निर्माता जैकी भगनानी, अभिनेता टाइगर श्रॉफ और कोरियोग्राफर-निर्देशक रेमो डिसूजा को हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में देखा गया था और तब से टिनसेल टाउन में हलचल मच गई है। चर्चा है कि जैकी के लेबल जे जस्ट म्यूजिक के आने वाले गाने के लिए यह सफल तिकड़ी एक साथ आ सकती है या फिर कोई नया प्रोजेक्ट है? 

इंडस्ट्री के सबसे युवा निर्माताओं में से एक, जैकी भगनानी हर बार एक नई परियोजना के साथ आते हैं, ऐसे में घोषणा के साथ उत्साह पहले से ही बढ़ जाता है। 

निर्माता ने हाल ही में महाभारत की पौराणिक कहानी से प्रेरित एक फिल्म की भी घोषणा की थी जिसमें एक गुमनाम नायक कर्ण की कहानी है। युवा और डायनामिक निर्माता, जैकी भगनानी, पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले दीपशिखा देशमुख के साथ प्रोजेक्ट का निर्माण करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हालांकि अभी तक कास्टिंग की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन फैंस इस प्रोजेक्ट के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं जो एक साथ 5 भाषाओं में रिलीज होने वाली है। निर्माता फिलहाल शूटिंग शेड्यूल, लोकेशन, बजट और स्टारकास्ट को फाइनल कर रहे हैं। 

जैकी की दूरदर्शी परियोजनाओं में से एक, टाइगर श्रॉफ और विकास बहल की आगामी फिल्म 'गणपथ' जिसे बॉक्सिंग और अंडरग्राउंड एमएमए पर आधारित फिल्म माना जा रहा है, उसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। बेल बॉटम भी वर्तमान में पोस्ट शूट प्रक्रिया में है, जिसे जैकी ने सभी सावधानियों का पालन करते हुए यूके में महामारी के बीच अपनी शूटिंग पूरी करने वाली पहली फिल्म के रूप में इसे चिह्नित किया है। अब, जो बात टाइगर-रेमो-जैकी को एक साथ लाती है, वह एक रहस्य बना हुआ है, लेकिन हम टाइगर के किलर मूव्स, रेमो के स्टेप्स और जैकी के नेतृत्व में जे जस्ट म्यूजिक के नए ट्रैक का इंतज़ार कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News