जैकी भगनानी ने JJUST MUSIC के तले लॉन्च किया आध्यात्मिक चैनल JJUST PUJA

4/16/2022 5:30:06 PM

नई दिल्ली। दर्शकों को सबसे बेस्ट इंडियन ट्यून्स पेश करने का वादा करते हुए, जेजस्ट म्यूजिक पाथ ब्रेकिंग इंडियन म्यूजिक बनाना चाहता है। इस लेबल ने अब एक जेजस्ट पूजा नाम का डिवोशनल चैनल लॉन्च किया है, जो स्पिरिचुअल गाने पेश करेगा। इस लेबल के तले पहला ट्रैक हनुमान चालीसा होगा, जिसे वेद शर्मा ने कंपोज किया है और अंकित तिवारी ने गाया है।

 

चैनल के लोगो के साथ एक खास वजह जुड़ी हुई है, क्योंकि इसका नाम जैकी भगनानी की मां से लिया गया है। इस के बारे में बात करते हुए, युवा निर्माता जैकी भगनानी ने साझा किया, "हमने अपनी मां के नाम पूजा से जेजस्ट पूजा का नाम लिया है। यह मेरे लिए एक खास एहसास है, क्योंकि मैंने चैनल के साथ उनके लिए एक विशेष गीत प्रस्तुत किया है। पूजा भी प्रार्थना का अनुवाद करती है। इसलिए मेरी मां के विश्वास और सर्वशक्तिमान की शपथ के रूप में, हमने नाम उठाया है और इसके चारों ओर एक लोगो बनाया है। यहाँ नई शुरुआत है!"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by JJUST MUSIC (@jjustmusicofficial)

 

हाल ही में, जेजस्ट म्यूजिक ने 'पहली मुलाकत' पेश किया है। परमीश वर्मा, संजीदा शेख, सतीश वर्मा और सुनीता धीर स्टारर इस गाने को प्रमीश वर्मा द्वारा गाया गया है, जो कम समय में एक बड़ी सनसनी बन गया है। म्यूजिक लेबल ने आज प्रभ गिल का एक और गाना 'अल्लाह वे वाने' भी लॉन्च किया है।

 

जस्ट म्यूजिक के बारे में 
इसे 2019 में लॉन्च किया गया था, बताते चलें कि जस्ट म्यूजिक अभिनेता-निर्माता-उद्यमी जैकी भगनानी के दिमाग में आया एक आईडिया है। इस लेबल की परिकल्पना भारत में मौजूद कलाकारों को एक ऊंचा मंच देने और उन्हें इस प्रक्रिया में एक बराबर भागीदार बनाने के साथ उनकी सोच और विचार को आज़ादी के साथ उनके प्रकृति की आधारशिला के रूप में सुनिश्चित करना है।  जस्ट म्यूजिक के लेबल में कुछ आइकॉनिक सिंगल भी शामिल हैं, जिनमें वंदे मातरम फीट टाइगर श्रॉफ, प्रादा फीट आलिया भट्ट, और मस्कुरायेगा इंडिया फीट अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, आयुष्मान खुराना, कृति सनोन, विक्की कौशल, तापसी पन्नू और कई अन्य शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News