रकुलप्रीत के हॉट लुक पर फिदा हुए बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी, कमेंट कर लेडी लव पर यूं लुटाया प्यार

1/21/2022 8:54:55 AM

मुंबई. एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह एक्टर जैकी भगनानी संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। हाल ही में रकुल ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर जैकी ने प्यार भरा कमेंट किया है।


तस्वीर में रकुल ब्लू ड्रेस और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही है। तस्वीर शेयर करते हुए रकुल ने लिखा- 'यह मेरा बैठने का खूबसूरत पोज है।'

रकुल की इस तस्वीर पर बॉयफ्रेंड जैकी फिदा हो गए हैं और उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- 'OH MY MY।' फैंस भी इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें रकुल ने हाल ही में जैकी भगनानी संग शादी को लेकर कहा था- शादी या कोई अफवाहें सच नहीं हैं और ये उन्हें इन सबसे फर्क नहीं पड़ता है। इन सब बातों से ध्यान हटाकर, काम करना सीख लिया है।  वह अपनी लाइफ में बिल्कुल पारदर्शी हैं और अगर ऐसा कुछ (शादी) होगा तो वही सबसे पहली व्यक्ति होंगी जो इसपर आकर बात करेंगी। शादी को लेकर अनुमान लगाना छोड़ दें और सच के सामने आने का इंतजार करें। अभी वह अपने काम पर फोकस कर रही हैं, बाकी सब तभी होगा जब उसे होना होगा।


काम की बात करें तो रकुल अजय देवगन के साथ 'रनवे 34', आयुष्मान खुराना के साथ 'डॉक्टर जी', जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज के साथ 'अटैक', और एकल लीड के रूप में उनकी पहली फिल्म 'छत्रीवाली' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Content Writer

Parminder Kaur