नहीं रही नौकरानी की दादी तो सांत्वना देने घर पहुंचे जैकी श्रॉफ, परिवार संग जमीन पर बैठे नजर आए एक्टर

3/14/2021 8:43:57 AM

मुंबई:  बॉलीवुड के जग्गू दादा यानि  जैकी श्रॉफ एक दमदार एक्टर होने के साथ-साथ बेहतरीन इंसान भी हैं। वह अपने परिवार के अलावा जैकी अपने घर पर काम करने वाले स्टाफ की भी मदद करते हैं। अब एक बार फिर जैकी की दरियादिली का किस्सा सामने आया है।

PunjabKesari

दरअसल, हाल ही में एक्टर के घर काम करने वाली मेड की दादी का निधन हो गया है। जैसे ही ये बात जैकी श्राॅफ को पता लगी तो वह फौरन उस लेडी के घर पहुंचे और उनकी दादी को श्रद्धांजलि दी।

PunjabKesari

यहां तक कि एक्टर परिवार के साथ जमीन पर बैठा नजर आया। खबरों के मुताबिक ये मेड जैकी के घर पर कई सालों से काम कर रही थीं। जब ये बात जैकी तक पहुंची तो वो  शुक्रवार शाम को अपनी टीम के कुछ सदस्यों के साथ पुणे के मावल तहसील के पवनानगर स्थित मेड के घर पहुंचे और शोकाकुल परिवार को ढांढस दिया।

PunjabKesari

मावल की रहने वाली दीपाली तुपे की दादी तन्हाबाई ठाकरे का 100 साल की उम्र में दो दिन पहले यानि वीरवार को निधन हो गया था। इस दुःख के समय में जैकी भी यहां पहुंचे और पूरे परिवार को सांत्वना देते हुए तकरीबन एक घंटे तक यहां रहे। इस दौरान की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

ऐसा पहली बार नहीं है कि जैकी श्रॉफ कि दरियादिली देखने को मिली है। जैकी श्रॉफ का मावल के चंदखेड़ में एक बंगला है और वो अक्सर मुंबई से यहां आते हैं। चंदखेड़ा के लोगों के मुताबिक वे यहां घूमने जरूर आते हैं और वे हमेशा गांव के लोगों की मदद के लिए तैयार रहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News