जैकी श्रॉफ ने ''त्रिदेव'' की 34वीं एनिवर्सरी पर सोशल मीडिया पर शेयर की कुछ अनदेखी तस्वीरें

7/7/2023 6:14:58 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता जैकी श्रॉफ ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया के ज़रिये बॉलीवुड फिल्म 'त्रिदेव' की 34वीं एनिवर्सरी  जानकारी दी । अभिनेता ने अपने सह-कलाकारों के साथ फिल्म की शूटिंग की एक  रील शेयर कर पुरानी  यादें ताज़ा की । प्रशंसकों और फिल्म इंडस्ट्री  के  उल्लेखनीय हस्तियों ने पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रसंशा को व्यक्त किया और पुरानी यादें ताज़ा की।

 

जैकी श्रॉफ ने हिट बॉलीवुड फिल्म 'त्रिदेव' की 34वीं वर्षगांठ मनाई और अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के बीच पुरानी यादें ताजा कर दीं। इस इमोशनल रील में, जैकी ने पुरानी यादों को ताज़ा करते हुए  सेट से माधुरी दीक्षित, सनी देओल और टीम के अन्य कलाकारों के साथ अनदेखी तस्वीरें साझा की। जैकी श्रॉफ ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "त्रिदेव के 34 साल", फिल्म के लिए अपनी भावना और सराहना व्यक्त करते हुए जिसने उनके करियर पर एक अमिट छाप छोड़ी। इस पोस्ट पर प्रसंशकों ने कुछ इस प्रकार , "मेरी सर्वकालिक पसंदीदा फिल्म!" , और "दादा, आप तब अविश्वसनीय दिखते थे, और अब भी अविश्वसनीय दिखते हैं।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)

रील ने लोकप्रिय गीत 'गली गली में फिरता है' की यादों को  भी ताजा कर दीं, जो तुरंत हिट हो गया और आज भी प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जाता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकी श्रॉफ, रजनीकांत के साथ फिल्म जेलर में नज़र आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News