जैकी श्रॉफ का खुलासा, जब स्कूल में गर्लफ्रेंड के साथ किया था ये मजाक

1/11/2020 12:14:25 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर बॉलीवुड कलाकार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं साथ ही अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ खुलासे भी करते हैं। इस बार कपिल शर्मा के शो में जैकी श्रॉफ नजर आएंगे। हाल ही में जैकी श्रॉफ ने द कपिल शर्मा शो की शूटिंग की। इस शो में पहुंचने के बाद उन्होंने खूब मस्ती की। मस्ती करते करते शो में जब अर्चना पूरन सिंह से मिले तो उन्हें अपनी पुरानी बातें याद आ गई। वह इमोशनल हो गए और बताया कि वह अर्चना पूरण सिंह से पैसे उधार लिया करते थे।

पुराने दिनों को याद करते हुए उन्होंने अपने स्कूल का एक किस्सा सुनाया है। जैकी ने स्कूल में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ प्रैंक किया था। उन्होंने बताया स्कूल के समय में वह चॉल में रहते थे और उन्हें एक लड़की से प्यार हो गया था जो एक अच्छे परिवार से थी।

उन्होंने बताया, एक बार मेरी गर्लफ्रेंड ने कहा कि वह मेरे घर आना चाहती हैं और मेरी मां से मिलना चाहती है। मैंने उस समय उससे झूठ बोला कि मैं अपनी मां के साथ नहीं रहता हूं बल्कि पीजी में अकेला रहता हूं और अपनी मां को मना लिया कि वह घर से कुछ देर के लिए बाहर चली जाए।

हंसते हुए जैकी श्रॉफ ने बताया, मेरी मां ने मेरा साथ दिया और वह 30 मिनट तक घर के बाहर रही। बाद में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को बता दिया कि वह एक छोटे से घर में ज्वाइंट फैमिली में रहते हैं।

Pawan Insha