मनीषा कोइराला का हाथ थाम स्टेज पर पहुंचे जग्गू दादा, इवेंट में संजू बाबा संग दिखी स्पेशल बॉन्डिंग

7/30/2019 1:05:02 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने सोमवार को अपना फैमिली और फैंस संग अपना 60वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। उनके बर्थडे के मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म प्रस्थानम का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर लॉन्च पर फिल्म की प्रोड्यूसर और वाइफ मान्यता दत्त, डायरेक्टर देवा कट्टा और को-स्टार्स जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अली फजल आदि मौजूद थे।

इस टीजर लॉन्च की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही हैं। लेकिन इस टीजर रिलीज लॉन्च के इवेंट पर मनीषा कोइराला और जैकी श्रॉफ का ये अंदाज दिल चुराकर ले गया। इस इवेंट में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। 

इस दौरान जैकी फिल्मों में उनकी हीरोइन रह चुकीं मनीषा का हाथ थाम स्टेज पर पहुंचे। तस्वीरों में 62 के जैकी 48 की मनीषा को स्टेज पर साथ ले जाने के लिए सहारा देते हुए नजर आए। 

इसके अलावा 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'खलनायक' में साथ काम कर चुके जैकी और संजय को एक साथ स्टेज पर देखकर उनके पुराने दिन वहां मौजूद लोगों के दिलों में ताजा हो गए होंगे।

लुक की बात करें तो इस दौरान मनीषा स्काई ब्लू कलर का सूट पहने हुए बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, बन और सिल्वर ईयरिंग्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

वहीं, जैकी ऑल ब्लैक लुक के साथ ब्राउन स्टाइलिश जैकेट और नेता वाली टोपी में दिख रहे हैं। संजय भी ऑल ब्लैक लुक में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। इस इवेंट की तस्वीरों में मनीषा, संजय और जैकी की स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं।

टीजर लॉन्च इवेंट पर तीनों कलाकारों को एक साथ देख वहां मौजूद कैमरे इस पल को तुरंत कैद करने में लग गए। इस फिल्म का टीजर लॉन्च एकदम शानदार रहा।

फोटोज में सभी दिग्गज कलाकार एक साथ दिखाई दिए। इस इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म की बात करें तो यह फिल्म तमिल फिल्म का रीमेक है जिसका नाम भी 'प्रस्थानम' था। संजय दत्त के अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फैजल, मनीषा कोइराला और सत्यजीत दुबे दमदार भूमिकाओं में दिखाई दिए हैं।

‘हक दोगे तो रामायण शुरू होगी, छीनोगे तो महाभारत’ जैसे डायलॉग से फिल्म का इंतज़ार और बढ़ गया है।

 

 

 

Neha