जैकी श्रॉफ का दमदार फ‍िलॉसफी वीडियो वायरल, कहा-'अपना मेरूदंड सीधा रख, बाकी टेंशन मत ले'

4/29/2020 10:01:33 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर जैकी श्राॅफ इंडस्ट्री के मस्तमोला स्टार्स हैं। एक्टिंग के साथ-सात वह अफनी टपोरी भाषा के लिए काफी चर्चा में रहते हैं। कोरोना की वजह से हुए लाॅकडाउन के कारण वह अपने परिवार से दूर हैं।  बता दें कि जैकी श्रॉफ इस लॉकडाउन के बीच मुंबई और पुणे के बीच स्थिति अपने फार्महाउस में फंस गए हैं। जैकी इस फार्महाउस पर अकेले हैं और उनकी पत्नी आयशा, बेटा टाइगर और बेटी कृष्णा इस समय मुंबई में हैं।

PunjabKesari

इसी बीच हाल ही में जैकी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह अपने जाने-पहचाने अंदाज में जिंदगी की फ‍िलॉसफी समझाते दिख रहे हैं। वीडियो में जिंदगी को लेकर पॉजिटिवटी पर ध्यान देने की बातें कह रहे हैं। जैकी इस वीडियो में कह रहे हैं- अपना मेरूदंड सीधा रख, बाकी टेंशन मत ले। इस बीच उन्होंने अपने परिवार का उदाहरण भी दिया।

PunjabKesari

जैकी ने कहा-'अच्छे-अच्छे निकल गए, मरना-जीना लगा रहता है, कोई आता है तो कोई जाता भी है...ऐसे में उसे लेकर दुख मनाने की जरूरत नहीं और इसी तरह चीजें बैलेंस होती रहती हैं।' फैंस जैकी के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं एक्टर अनुपन खेर ने भी जैकी के वीडियो की तारीफ की है। अनुपम ने लिखा- जिस सादगी और बिंदासपन से मेरे दोस्त जैकी श्रॉफ ने जीवन के फलसफे को यहा बताया है कि उसकी मै जितनी तारीफ करूं उतनी ही कम है। एक इंसान जो जिंदगी की भावनाओं को महसूस करता है, उसके ही अंदर से, उसकी अंतरआत्मा से ही ऐसी फिलॉसफी निकल सकती है। धन्य हो। जरा सुनिये...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jackie Shroff Mard Manas 💪🏻 Tiger ka baap 😀 #ashokfitwell #gujarati #gujarat #motivationquotes #motivation #lifeissobeautiful #naitikpatelwriter #santnirankarimission #nirankar #lover #love #lifequotes #loveyoursellf #sanjayraval #sanjaymsraval #successfully #lovelife #lifeline #success #successlife #jackieshroff #tigar #tigershroff

A post shared by Ashok Mali (@ashokfitwell) on Apr 27, 2020 at 8:57pm PDT

बता दें कि जैकी फार्महाउस में काफी खुश हैं और अपने लगभग 40 हजार स्क्वेयर फीट में फैले गार्डन में पेड़-पौधों के साथ वक्त गुजार रहे हैं। हालांकि जैकी वहां अकेले नहीं हैं और लॉकडाउन के बीच उनका पूरा स्टाफ वहां पर मौजूद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News