बेटे टाइगर और दिशा के अफेयर और लिव-इन में रहने की खबरों पर पापा जैकी ने श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी

9/28/2017 3:08:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रैस दिशा पटानी के अफेयर की खबरें बीते दिनों से सामने आ रही हैं। हाल ही में इन खबरों पर अब टाइगर के पापा जैकी श्रॉफ ने बड़ा बयान दिया है।

बताया जा रहा है कि लिव इन रिलेशनशिप की खबरों को मात्र अफवाह मानते हुए जैकी श्रॉफ का कहना है कि 'टाइगर अभी बच्चा है। जैकी श्रॉफ का कहना है कि टाइगर का दिशा के साथ शिफ्ट होने का अभी कोई प्लान नहीं हैं। जैकी श्रॉफ ने आगे कहा है कि अगर उनका बेटा ऐसा करना चाहता है तो ये उसकी अपनी मर्जी है, इससे उन्हें कोई प्राब्लम नहीं है। टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने बेटे के लिव-इन में रहने की खबर पर हंसते हुए कहा- वो हमारे साथ रहकर पूरी तरह से खुश है।

इस तरह की अफवाहें तब से उड़ना शुरू हुईं, जब टाइगर ने दिशा को बांद्रा में नया घर खरीदने में मदद की। दिशा हाल ही में बांद्रा के एक नए फ्लैट में शिफ्ट भी हो गई हैं। ये घर टाइगर और दिशा ने मिलकर खरीदा है और अब ये खबर आ रही है कि टाइगर भी जल्द ही दिशा के साथ शिफ्ट हो जाएंगे। 

बता दें कि टाइगर और दिशा अपनी आने वाली फिल्म 'बाघी 2' के लिए तैयारी में लगे हैं, जो 2018 में रिलीज होने वाली है। टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने हमेशा ही अपने रोमांस की अफवाहों से इन्कार किया है, फिर भी इन दोनों को अक्सर एक साथ डेट पर देखा जाता है।