देर रात इस अंदाज में दिखीं जैकी श्राॅफ की बेटी, रेस्टोरेंट के बाहर मिस्ट्री बाॅय ने यूं किया कृष्णा को प्रोटेक्ट

8/30/2019 9:26:06 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर जैकी श्राॅफ के दोनों बच्चे टाइगर और  कृष्णाइन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। जहां टाइगर अपने और दिशा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। वहीं उनकी बेटी कृष्णा श्राॅफ भी तस्वीरों और अपनी लव-लाइफ की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं।

आए दिन कृष्णा अपने दोस्तों के साथ हैंगआउट करती दिखती हैं। इसी बीच वीरवार रात कृष्णा एक बार फिर एक मिस्ट्री मैन के साथ रेस्टोरेंट के बार दिखीं। जो शख्स कृष्णा के साथ नजर आ रहा है उसका नाम इबन ह्याम्स (Eban Hyams) है।

इबन एक प्रोफेशनल बास्केटबॉल प्लेयर हैं। वहीं विकीपीडिया के मुताबिक इबन के पास ऑस्ट्रेलियन, इजराइली और भारतीय नागरिकता भी है। कृष्णा के लुक की बात करें तो वह स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक स्किनफिट जैगिंग में हाॅट लग रही हैं।

इस लुक में वह अपने टैटू फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं। तस्वीरों में वह अपने एब्स दिखाती दिख रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि कृष्णा ने अपनी कलाई पर सितारों का टैटू बनवाया है, वहीं अपने हाथ पर गॉडमदर का टैटू बनवाया है।

इसके साथ ही कृष्णा के कमर-पेट और जांघ पर भी टैटू है। वहीं मिस्ट्री बाॅय की बात करें तो वह ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में कूल लुक में दिख रहा है। तस्वीरों में वह कृष्णा को प्रोटैक्टिव करता दिख रहा है।

तस्वीरों में मिस्ट्री बाॅय ने कृष्णा के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। इन तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग दिख रही है।  कृष्णा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि कृष्णा एक फिटनेस फ्रीक हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर फिटनेस से जुड़े अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। कृष्णा बेहद खूबसूरत है लेकिन वह बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करेगी या नहीं करेगी इस बात की फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

काम की बात करें तो कृष्णा ने साल 2015 में 'ब्लैक शीप' नाम की इंडियन-ब्रिटिश डाक्यूमेंट्री बनाई। यह फिल्म की कहानी मुंबई के ट्रांसजेंडर्स पर आधारित थी। कृष्णा को भाई और पिता की तरह बॉलीवुड में कुछ खास दिलचस्पी नहीं है। 

 

Smita Sharma