बी-टाउन की गलियों में फिर छाए जैकी श्राॅफ की बेटी की हाॅटनेस के चर्चे, कृष्णा की टाॅपलेस तस्वीर ने मचाई सनसनी

7/30/2021 11:24:02 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर जैकी श्राॅफ की बेटी कृष्णा श्राॅफ उन स्टार किड्स में हैं जो फिल्मों से दूर होने के बावजूद भी  किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में रहती हैं। कृष्णा की हाॅटनेस के चर्चे बी-टाउन की गलियों में होते रहते हैं। हाल ही में टाइगर ने एक फेमस मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया। इन फोटोशूट की तस्वीरों ने फैंस के पसीने छूटा दिए हैं।

तस्वीर में 28 साल की कृष्णा टाॅपलेस नजर आ रही हैं। शेयर की इस तस्वीर में कृष्णा ने ब्लैक लैदर पैंट पहनी हैं। इसके अलावा भी कृष्णा की कुछ और तस्वीरें हैं। इस तस्वीर में कृष्णा ब्लैक कलर का बॉडीसूट पहने देखा जा सकता है, जिसमें फेदर डीटेलिंग ड्रामा एड कर रही थी।

वहीं ये कपड़े कृष्णा के कर्व्स को भी हाइलाइट कर रहे थे।हाइराइज शॉर्ट्स और बिकीनी टॉप पहने कृष्णा अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। 27 साल की कृष्णा ने सोशल मीडिया पर उनके फैन्स इस वीडियो को तेजी से वायरल कर रहे हैं। 

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब टाइगर की बहन कृष्णा ने अपना ऐसा अवतार फैंस को दिखाया है। वह कई बार अपनी बिकिनी तस्वीरों से सनसनी मचा चुकी हैं। बोल्डनेस के साथ-साथ कृष्णा अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

 

Content Writer

Smita Sharma