एक्वेरियम म्यूजियम में बाॅयफ्रेंड संग कोजी हुईं जैकी श्राॅफ की बेटी, लिपलॉप करते की तस्वीर वायरल

3/1/2020 11:54:50 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर जैकी श्राॅफ की बेटी कृष्णा श्राॅफ हमेशा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। कृष्णा बास्केट बॉल प्लेयर एबन ह्यमस को डेट कर रही हैं।वह आए दिन बाॅयफ्रेंड संग अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं।

PunjabKesari

इसी बीच एक बार फिर कृष्णा अपनी एक पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गई हैं। सामने आई इस तस्वीर में वह  एबन ह्यमस के साथ लिपलॉप करते हुए दिख रही हैं।

PunjabKesari

कृष्णा और एबन ह्यमस की ये तस्वीर किसी एक्वेरियम म्यूजियम की है। तस्वीर में ये दोनों म्यूजियम के अंदर लिपलॉप करते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके बैकग्राउंट में मछलियां भी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ कृष्णा ने कैप्शन में लिखा-'समुद्र में मेरी पसंदीदा मछली।'

PunjabKesari

बता दें कि बीते दिनों कृष्णा श्रॉफ ने मुंबई मिरर से बात करते हुए अपने रिश्ते कौ ऑफिशयल किया था। उन्होंने कहा-'वो इबान हेम्स को पिछले चार महीने से डेट कर रही हैं और उनकी मुलाकात किसी कॉमन फ्रेंड के जरिए हुए थी।' कृष्णा ने ये भी बताया कि उनके भाई टाइगर श्रॉफ और इबान एक दूसरे को करीब 5 सालों से जानते हैं। दोनों साथ में बास्केटबॉल खेलते थे। हालांकि इबान को ये नहीं पता था कि टाइगर की कोई बहन भी है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो पिता और भाई के एक्टर होने के बावजूद कृष्णा ने सिल्वर स्क्रीन से दूर रहना ही चुना हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें छाईं रहती हैं। कृष्णा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। वहीं एबन की बात करें तो वह  प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं जो ऑस्ट्रेलियाई नेशनल बास्केटबॉल लीग में खेलने वाले पहले भारतीय थे। वह वर्तमान में यूबीए (यूनाइटेड बास्केटबॉल एलायंस) प्रो बास्केटबॉल लीग में हरियाणा गोल्ड के लिए खेलते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News