बिकिनी में जैकी श्रॉफ की बेटी ने फ्लॉन्ट किए बॉडी टैटू, समंदर किनारे शर्टलेस बॉयफ्रेंड संग दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

9/27/2019 12:22:13 PM

मुंबई: एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ इन दिनों बास्केटबॉल प्लेयर एबन ह्याम्स को डेट कर रही हैं।  कृष्णा ने बीते दिनों ही बॉयफ्रेंड एबन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा की है। इस बीच कपल की दुबई के बीच पर रोमांटिक वॉक करते की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। कृष्णा ने ये तस्वीरें खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

सामने आईं तस्वीरों में टाइगर की बहन बॉयफ्रेंड का हाथ समंदर किनारे एंजॉय करती नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान कृष्णा ब्लैक बिकिनी में बॉडी पर बने अपने टैटूस को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, एबन सिर्फ शॉर्ट्स में काफी कूल और हैंडसम दिख रहे हैं।

सामने आईं तस्वीरों में दोनों की स्पेशल केमिस्ट्री और बॉन्डिंग देखते ही बन रही है। कृष्णा की अपने बॉयफ्रेड के साथ ये रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कृष्णा ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि #blessedwiththebest। 

बता दें कि कृष्णा और एबान 4 महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर कपल को लेट नाइट पार्टीज में स्पॉट किया जाता है। जानाकारी के मुताबिक दोनों 5 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। कृष्णा अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

कौन है एबन ह्याम्स

एबन एक प्रो बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं जो ऑस्ट्रेलियाई नेशनल बास्केटबॉल लीग में खेलने वाले पहले भारतीय थे। वह वर्तमान में यूबीए (यूनाइटेड बास्केटबॉल एलायंस) प्रो बास्केटबॉल लीग में हरियाणा गोल्ड के लिए खेलते हैं। इबन के पास ऑस्ट्रेलियन, इजराइली और भारतीय नागरिकता भी है।



 

Neha