जैकी श्रॉफ का बड़ा दावा-सलमान तो मेरे कपड़े और जूते संभालते थे, मेरे कारण ही उन्हें इंडस्ट्री में ब्रेक मिला

2/5/2022 2:11:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपस्टार सलमान खान इंडस्ट्री के एक जाने माने सफल एक्टर हैं। लोगों में उनके प्रति दीवानगी किसी से छुपी नहीं है। न सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी उनके लाखों फैंस हैं। सलमान खान लोकप्रिय एक्टर होने के साथ-साथ बड़े दिलदरिया इंसान भी हैं। एक बार जिसके साथ वो अपनी दोस्ती का हाथ बढ़ा दें, फिर उससे ताउम्र तक निभाते हैं। ऐसा ही कुछ रिश्ता उनका कुछ एक्टर जैकी श्रॉफ के बीच भी है। दोनों की आपस में काफी जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करते हैं। इतना ही नहीं जैकी सलमान को अपना छोटा भाई भी मानते हैं। दोनों ने साथ में 6 फिल्मों में काम भी किया है। हालांकि जैकी श्रॉफ का कहना है कि भले ही सलमान को फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से स्टारडम मिला मगर मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में उन्हें ब्रेक मेरे कारण ही मिला था।   

PunjabKesari

दरअसल, एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ से उनके और सलमान खान के रिश्ते को लेकर सवाल पूछा गया था। जिसके जवाब में उन्होंने कहा था “मैं उन्हें एक मॉडल और बाद में उस असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर जानता था। जब वो फिल्म ‘फलक’ (1988) की शूटिंग के दौरान मेरे कपड़े और जूते संभालता था। वह एक छोटे भाई की तरह मेरा ख्याल रखा करते थे। इसके अलावा जब सलमान असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे थे, तो मैं उनकी तस्वीरें उन प्रड्यूसर्स को दिखाता था, जिनके साथ मैं काम कर रहा था। जिसके बाद एक दिन फाइनली केसी बोकाडिया के ब्रदर-इन-लॉ ने सलमान को बॉलीवुड में ब्रेक दे ही दिया।” 

PunjabKesari


उन्होंने आगे बताया कि हालांकि सलमान खान को फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से स्टारडम मिला मगर मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में उन्हें ब्रेक मेरे कारण ही मिला था। यहीं से हमारी दोस्ती शुरू हुई और आज हम बहुत क्लोज हैं जब भी कुछ बड़ा आता है तो वह सबसे पहले मेरे बारे में सोचते हैं।”


बता दें, हाल ही में जैकी श्रॉफ और सलमान खान को फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' में एक साथ देखा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News