कभी ये बनने वाली थी करण जौहर की ''स्टूडेंट'', लाइमलाइट से दूर रहने के लिए ठुकराया ऑफर

3/16/2018 12:13:54 PM

मुंबई: बॉलीवुड के कुछ स्टार किड्स एेसे है जो अपने बॉलीवुड डेब्यू के पहले ही पॉपुलर हो जाते हैं लेकिन वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो इस अवसर के होते हुए भी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर की लाडली बहन कृष्णा श्रॉफ चाहे ग्लैमर की दुनिया से दूर रहना पसंद करती हों लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वे भी बी-टाउन की मोस्ट पॉपुलर डॉटर्स में से एक हैं।

अपने भाई और पिता के फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद वे इस चकाचौंध से दूर रहती हैं। हालांकि कृष्णा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं। कृष्णा को एक्टिंग में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है।

इस बात का अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है कि करण जौहर ने उन्हें 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के लिए रोल ऑफर किया था। लेकिन कृष्णा ने इस रोल को करने से इनकार कर दिया था। उसके बाद में इस रोल के लिए आलिया भट्ट को चुना गया और आलिया ने इससे अपना बॉलीवुड डेब्यू किया।

बता दें कि कृष्णा श्रॉफ अपने ब्राजीलियन दोस्त स्पेंसर जॉनसन के साथ अक्सर फोटो शेयर करती रहती हैं। बाकी सेलेब्स के उलट, कृष्णा अपने अफेयर को ओपन रखना पसंद करती हैं। इसके पहले कृष्णा अपनी टॉपलेस फोटो पोस्ट करके चर्चा का विषय बन चुकी हैं।