Jab we Matched Review : ''जब वी मैच्ड'' को देख लोगों को आई ''जब वी मेट'' की याद, जैस्मिन भसीन की चुलबुलाहट ने दूर की करीना की कमी

2/10/2023 2:47:43 PM

Rating : 3.5

Cast : Shivangi Joshi(शिवांगी जोशी), Jasmin Bhasin ( जैस्मिन भसीन), Priyank Sharma (प्रियंक शर्मा),  Revathi Pillai (रेवती पिल्लई),  Abhishek Nigam (अभिषेक निगम), Mayur More (मयूर मोरे), Prit Kamani (प्रीत कमानी)

Director : Srinivas Sunderrajan (श्रीनिवास सुंदरराजन)

मुंबई। साल 2007 में आई फिल्म 'जब वी मेट' जिसमें करीना कपूर खान और शहीद कपूर की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था और अब इतने सालों बाद 'जब वी मेट 2.0' तो नहीं लेकिन 'जब वी मैच्ड' जरूर आ गई है। जिसमें करीना और शहीद तो नहीं लेकिन टीवी जगत के बेहद चर्चित चेहरों को लिया गया है जो पहले से ही लोगों के दिलों पर राज कर रहें हैं और ये है शिवांगी जोशी और जैस्मिन भसीन। इन दोनों ने 'जब वी मैच्ड' के जरिये अपना ओटीटी डेब्यू कर लिया है और इनके साथ इस सीरीज़ में कई जाने माने एक्टर प्रियांक शर्मा, मयूर मोरे, प्रीत कमानी और रेवती पिल्लई अहम किरदार में नज़र आ रहें हैं। ये सीरीज़ अमेज़न मिनी टीवी पर रिलीज़ हो चुकी है जिसे आप बिलकुल फ्री में देख सकते है। इस शो का निर्देशन श्रीनिवास सुंदरराजन ने किया है।

कहानी

इस सीरीज़ की कहानी किसी एक नहीं बल्कि कई किरदारों के इर्द-गिर्द घूम रही है और सभी किरदारों के डेटिंग और जीवन में अपने लक्ष को लेकर अलग-अलग ख्याल हैं। इस पूरी सीरीज़ को यूथ पर फोकस करके बनाया गया है। इस सीरीज़ में इमोशनल पॉइंट्स दिखाए गए है और बताया गया है कि कैसे दो लोगों में एक दूसरे के लिए फीलिंग्स जन्म लेती है और फिर कैसे दोनों के राह अलग-अलग हो जाते हैं।

एक्टिंग

शिवांगी जोशी और जैस्मिन भसीन टीवी के बहुत ही फेमस चेहरे है, दोनों ही अपने अपने टीवी शो और रियलिटी शो के जरिये दर्शकों को अपने रियल और रील दोनों किरदार दिखा चुकी है और काफी प्यार भी बटोरा है। ठीक पहले की तरह ही इस सीरीज़ में भी इन्होने अपने अभिनय से फिर दर्शकों का दिल जीत लिया, उनका चुलबुलापन एक बार फिर लोगों को भा रहा है इसके इलावा प्रियंक शर्मा और रेवती की अदाकारी भी बाकमाल है। कुल मिलकर कहें तो सारे ही किरदारों ने अपना 100% दिया है।

रिव्यू

इस वेब सीरीज में 4 एपिसोड्स हैं और सारे ही एपिसोडस में कहानियां काफी अच्छी हैं, किरदारों का इसमें चयन बहुत अच्छा है क्यूंकि उनकी अदाकारी ने दर्शकों को इसे देखने के लिए मजबूर कर दिया।  सीरीज़ में प्यार, मस्ती और इमोशंस सब कुछ दिखाया गया है, तो कुल मिलकर कहा जा सकता है कि अगर आप फ्री है तो आप फ्री में इस सीरीज़ को देख सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News