Bigg Boss 14: जान कुमार सानू का बड़ा खुलासा- मां 6 महीने की प्रेग्नेंट थीं, तब पेरेंट्स हो गए थे अलग

10/9/2020 1:07:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 14' में आए दिन नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। इसी बीच कंटेस्टेंट जान कुमार भी अपने अलग अंदाज से शो में अपनी जगह बनाने में लगे हुए हैं। धीरे-धीरे वो शो में अपनी लाइफ के जुड़े अहम खुलासे कर रहे हैं। इसी बीच जान ने घर के अंदर बातों ही बातों में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ का किस्सा उधेड़ दिया है।


View this post on Instagram

Jaan aur uski natkhat masti 😆 Official Styling Partner @ispirarebyprerna Watch the #BB episodes on @COLORSTV every day and before TV on @VOOTSelect 📺 #JKS #JaanKumarSanu #TeamJaan #BiggBossKiJaan #AbScenePaltega #BiggBoss14 #Colors #BiggBoss #BiggBoss2020 @vootselect @colorstv @beingsalmankhan @realsidharthshukla @realhinakhan @nikki_tamboli @jasminbhasin2806 @rubinadilaik @saragurpals

A post shared by Jaan Kumar Sanu (@jaan.kumar.sanu) on

जान ने शो में बताया कि वो बचपन से अपनी मां के साथ रहे हैं, क्योंकि उनके पैरंट्स अलग हो चुके थे। जब उनके पैरंट्स अलग हुए थे तब उनकी मां 6 महीने की प्रेग्नेंट थीं।

PunjabKesari


जान कहते हैं कि 'मेरी मां ही मेरे लिए माता और पिता दोनों हैं। उन्होंने मेरी लाइफ में मां के साथ-साथ पिता का रोल भी निभाया है। जब प्यार की बात आती है तो मेरी सोच पुराने जमाने की है। मुझे लगता है कि प्यार केवल एक ही इंसान से होता है और हमें उसी इंसान के साथ रहना चाहिए, जैसे मेरी मां। जान ने कहा 'बिग बॉस 14' में आने से पहले उनकी सबसे बड़ी टेंशन भी यही थी कि उनकी मां का ध्यान कौन रखेगा।

PunjabKesari

 

जब जान अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी ये बातें घर में बता रहे थे तो उस दौरान सारा गुरपाल, जैस्मिन भसीन और कुछ लोग शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News