Bigg Boss 14: निक्की तंबोली के शोल्डर मसाज करते अनकम्फर्टेबल हुए जान, टास्कस को लेकर घर में छिड़ी जंग

10/13/2020 1:36:51 PM

मुंबई. शो बिग बॉस 14 शुरू हो चुका है। शो में हर रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। बीती रात सोमवार को पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस सारा गुरपाल शो से बाहर हो गई है। शो में राहुल और निशांत के खिलाफ जमकर नॉमिनेशंस हुए। लेकिन जान का एक नॉमिनेशन सारा पर भारी पड़ गया। सीनियर्स ने राहुल और निशांत को मौका दे दिया और सारा को आउट कर दिया। सारा इस पर बहुत रोई और शो को अलविदा कर दिया। 

अब सीनियर्स फ्रेशर्स को लेकर और भी ज्यादा स्ट्रिक्ट होने वाले हैं और घर के अलग-अलग सदस्यों को वे अलग-अलग टास्क देने वाले हैं जिसमें कॉमिडी से लेकर जिम सेशन तक शामिल हैं।' हाल ही में शो के प्रोमो एपिसोड में दिखाया गया है कि जान कुमार निक्की तंबोली को मसाज दे रहे हैं। जान निक्की से पूछत हैं कि उन्हें किस तरह का मसाज चाहिए। हेड मसाज चाहिए। निक्की ने जान को शोल्डर मसाज करने के लिए कहा और अच्छी तरह से करने के लिए कहा। जान इसमें थोड़े अनकम्फर्टेबल दिखे।


इसके बाद घर में कई और टास्क के बीच जंग देखने को मिल रही है। निशांत टास्क को करते हुए काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं और जैस्मिन उन्हें आदमी के नाम पर धब्बा कहती हैं। गौहर राहुल से स्विमिंग पूल में 10 राउंड स्विमिंग करने का टास्क देती हैं और जैस्मिन को 50 स्क्वॉट्स करने पड़ते हैं।

Smita Sharma