जेजस्ट म्यूजिक का लेटेस्ट सॉन्ग ''सोहना'' हुआ रिलीज, सुनते ही झूम उठेंगे आप

4/18/2022 2:34:25 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जे जस्ट म्यूजिक 'पहली मुलकत' और 'अल्लाह वे' जैसे ट्रेंडी म्यूजिक बनाने के लिए बेहद लोकप्रिय है। अब यह एक बार फिर से अपने नए हिट सिंगल 'सोहना' के साथ वापस आ गया है। बता दें यह हिट म्यूजिक लेबल देश में सर्वश्रेष्ठ सिम्फनी ट्रैक देने के लिए जाना जाता है और इसके लेटेस्ट रिलीज ने सबको थिरकने के लिए मजबूर कर दिया है। 

जेजस्ट म्यूजिक के इस लेटेस्ट रिलीज को परमिश वर्मा ने बड़ी ही खूबसूरती से गाया है। वहीं इसके     इंस्ट्रूमेंटल म्यूजिक को कंपोज किया है मिक्स सिंह ने जिसे विक्की संधू के जीवंत लीरिक्स पर बनाया गया है। यह गाना आपको थिरकने और झूमने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सो तो इसके लेटेस्ट ट्रैक 'सोहना' के मजा उठाने के लिए जेजस्ट म्यूज़िक का YouTube चैनल देखिए।

जे जस्ट म्यूजिक को 2019 में लॉन्च किया गया था, बताते चलें कि जस्ट म्यूजिक अभिनेता-निर्माता-उद्यमी जैकी भगनानी के दिमाग में आया एक आईडिया है। इस लेबल की परिकल्पना भारत में मौजूद कलाकारों को एक ऊंचा मंच देने और उन्हें इस प्रक्रिया में एक बराबर भागीदार बनाने के साथ उनकी सोच और विचार को आज़ादी के साथ उनके प्रकृति की आधारशिला के रूप में सुनिश्चित करना है।  जस्ट म्यूजिक के लेबल में कुछ आइकॉनिक सिंगल भी शामिल हैं, जिनमें वंदे मातरम फीट टाइगर श्रॉफ, प्रादा फीट आलिया भट्ट, और मस्कुरायेगा इंडिया फीट अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, आयुष्मान खुराना, कृति सनोन, विक्की कौशल, तापसी पन्नू और कई अन्य शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News