यूलिया वंतूर और अर्जुन कानूनगो का दिल छू लेने वाला गाना ''तेरा था तेरा हूं'' हुआ रिलीज

4/15/2022 5:16:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. खूबसूरत यूलिया वंतूर अपने एक नए सोलफुल लव सॉन्ग के साथ सामने आई है। इस गाने के बोल है 'तेरा था तेरा हूं', जो म्यूजिशियन और सिंगर अर्जुन कानूनगो ने साथ उनकी पहली कोलैबोरेशन भी है। इस गाने के लीरिक्स कुणाल वर्मा के है, वहीं अर्जुन कानूनगो ने इसका म्यूजिक तैयार किया है।

 

 

बता दें कि 'तेरा था तेरा हूं' में इयूलिया वंतूर के साथ अर्जुन कानूनगो नजर आ रहे हैं, गाने के विसुअल्स और अवाज की इतनी सूंदिंग है कि दर्शक उसमें डूबने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। केरल के खूबसूरत बैक वाटर्स पर शूट किए गए इस गाने को हैदर खान द्वारा डायरेक्ट किया गया है। गाने वहां के कल्चरल एलीमेन्ट्स से भरा हुआ है, जिसमें आपको प्रेमियों के बीच की बेहद ही खूबसूरत फेयरी टेल देखने मिलेगी। इस सिंगल यूलिया वंतूर ने डिजाइनल एशले रेबेलो के मोनोक्रोम पैलेट स्टाइल को कैरी किया है और जिसमें वो हर बार की तरह इस बार भी गजब ढा रही हैं।

 

वहीं अर्जुन भी अपने डैपर लुक में हैंडसम लग रहें है। हाल ही यूलिया वंतूर ने अपने इस गाने के बारे में बात की और कहा, "मैंने जब पहली बार इसे सुना था, तभी से मुझे गाने से प्यार हो गया था। मेरा दिल इस गाने पर आ गया। मुझे अर्जुन का संगीत, उनकी खूबसूरत आवाज, उनकी क्रिएटिवीटी से प्यार है और रिकॉर्डिंग स्टूडियो और बाद में शूटिंग सेट पर उनके साथ काम करना मुझे बहुत सहज और सुखद लगा। मुझे उम्मीद है कि हर कोई इस गाने को उतना ही पसंद करेगा जितना हम करते हैं।

 

हैदर खान हमारे संगीत वीडियो के लिए इस खूबसूरत फेयरी टेल जैसी विजन के साथ आए हैं और हमने इसे केरल की खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किया है। म्यूजिक लवर्स #TeraThaTeraHoon के साथ खुद को प्यार के सामने सरेंडर कर देंगे'। अर्जुन कानूनगो और यूलिया वंतूर का यह गाना अब ज़ी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आ गया है। Link:


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News