सोचा नहीं था कि ‘मुबारकां’ चार हफ्ते तक चलेगी : अर्जुन

8/20/2017 6:47:57 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर का कहना है कि उन्होंने सोचा नहीं था कि उनकी  फिल्म ‘‘मुबारकां’’ को इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी और एक महीने तक सिनेमाघरों में चलती रहेगी। अभिनेता ने कहा कि उन्हें अनीस बज्मी निर्देशित इस कॉमिक फिल्म को दर्शक मिलने की उम्मीद थी वो भी ऐसे समय में जब लगभग उसी के आसपास ‘‘जब हैरी मेट सेजल’’ जैसी फिल्में रिलीज हुई हो।

अर्जुन ने बताया, ‘‘हमनें कल्पना नहीं की थी कि हमारी फिल्म चार सप्ताह तक चलेगी। हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देकर बस इसे रिलीज करना चाहते थे और आगे सब कुछ फिल्म के ऊपर छोड़ दिया, और देखिये यह अभी तक चल रही है।’’ अभिनेता का मानना है कि बाजार की वर्तमान स्थिति को देखते हुए सिनेमाघरों में एक फिल्म का चार हफ्ते तक चलना एक उपलब्धि है। 

हम इस बात से काफी खुश हैं कि मुबारकां को ढेर सारा प्यार और सराहना मिली है। ऐसे समय में यह चल रही है जब एक हफ्ते के बाद भी फिल्मों को सिनेमाघरों में चलते देखना काफी दुर्लभ हो गया है। मैं सकारात्मक सोचता हूं और मुझे लगता है कि बाहरी चीजों को आप कभी भी नियंत्रित नहीं कर सकते हैं, यह बस कुछ ऐसा है कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में आपको शांति रखने की जरुरत है।’’ इसके बाद अर्जुन अब दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’’ और ‘‘नमस्ते कनाडा’’ में नजर आयेंगे।